ताज़ा खबर
 

‘क्योंकि मुझे घर पर रहना होगा..’ The Kapil Sharma Show बंद होने की चर्चा के बाद बोले कपिल शर्मा! खुद बताई वजह

कपिल शर्मा के शो को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही थीं, जिनमें से एक था कि कपिल का शो इसलिए बंद किया जा रहा है क्योंकि अभी ज्यादा नई फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं और..

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी बेटी और पत्नी गिन्नी के साथ (फोटो सोर्स- कपिल इंस्टा)

पिछले दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि कपिल शर्मा का शो The Kapil Sharma Show बंद हो रहा है। फैंस इस बात से काफी निराश थे और सोशल मीडिया के जरिये सवाल उठा रहे थे कि एक बार फिर कपिल का शो क्यों बंद किया जा रहा है? अब कपिल शर्मा की तरफ से एक ट्वीट सामने आया है, जिसमें खुद उन्होंने सारी तस्वीर साफ कर दी है। कपिल ने अपने प्रशंसकों को एक सूचना भी दी है। दरअसल, कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं।

उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा ‘क्योंकि अब मुझे घर पर रहने की जरूरत है। अपनी पत्नी के साथ रहूंगा क्योंकि हमें हमारे दूसरे बच्चे का स्वागत करना है।’ दरअसल, कपिल शर्मा के एक फैन ने उनसे सवाल किया था कि वह अपने शो को क्यों बंद कर रहे हैं। इसी सवाल का जवाब देते हुए कपिल ने यह जानकारी दी।

आपको बता दें कि कपिल अपने सेकेंड बेबी के वेलकम के लिए खूब तैयारियां कर रहे हैं, जिसकी वजह से वह काफी बिजी हैं। इसी बीच अब खुद कपिल ने ही एक पोस्ट के जऱिए तमाम चर्चाओं पर विराम लगा दिया औऱ शो बंद की वजह साफ कर दी है। कपिल के इस पोस्ट को देख कर फैंस उन्हें मुबारकबाद देने लगे। हालांकि कई यूजर्स यह भी कहने लगे- कि इसके लिए शो ऑफ एयर करने की क्या जरूरत है।

कमल नाम के यूजर ने कहा- सर आपके शो के पुराने एपिसोड देख कर ही काम चलाना पड़ेगा। बता दें, कपिल शर्मा के शो को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही थीं, जिनमें से एक था कि कपिल का शो इसलिए बंद किया जा रहा है क्योंकि अभी ज्यादा नई फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं।

जिस वजह से शो पर स्टार्स गेस्ट के तौर पर नहीं आ रहे हैं। वहीं ये भी कहा गया कि कोरोना की वजह से लाइव ऑडियंस का ऑप्शन शो मेकर्स के लिए बंद हो गया है। इस वजह से भी शो को बंद किया जा रहा है, लेकिन अब कपिल ने सारी स्थिति साफ कर दी है।

Next Stories
1 कुकिंग के मामले में टाइट था हेमा मालिनी का हाथ, पराठे के शौकीन धर्मेंद्र को खाना पड़ता इडली-सांबर; पर ‘ड्रीम गर्ल’ से बच्चे रहते थे नाराज
2 धर्मेंद्र को पसंद नहीं था हेमा मालिनी की तरह बेटियों का डांस करना, गुस्से में नहीं देखी बेटी ईशा देओल की एक भी फिल्म
3 आप मेरे और सिद्धू जी के बीच दुश्मनी करवा देंगे- कपिल शर्मा से बोल पड़ीं शो की जज अर्चना पूरन सिंह
ये पढ़ा क्या?
X