ताज़ा खबर
 

‘एक आर्टिस्ट का दुख कोई नहीं जानता’ बोल पड़े द कपिल शर्मा शो के कलाकार, वीडियो बना कर बोले बहू करती है रोक-टोक! फैंस हुए सरप्राइज

सुदेश लेहरी ने सोशल मीडिय़ा पर अपना एक वीडिय शूट कर बताया कि आर्टिस्टों का भी एक दुख होता है जो कोई नहीं जानता। इसके बाद उन्होंने..

Sudesh Lehri, The Kapil Sharma show, TKKS artist, Sudesh Lehri in The Kapil Sharma Show,सुदेश लेहरी अपनी पत्नी ममता के साथ (फोटोसोर्स-सुदेश लहरी वीडियो स्क्रीन शॉट @realsudeshlehri )

कपिल शर्मा शो में नजर आ चुके सुदेश लेहरी का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह अपने घर से जुड़ी बात करते नजर आए। सुदेश लेहरी ने सोशल मीडिय़ा पर अपना एक वीडियो शूट कर अपलोड किया। उसमेंउन्होंने बताया कि आर्टिस्टों का भी एक दुख होता है जो कोई नहीं जानता। इसके बाद उन्होंने अपनी बहू के बारे में भी बताया कि वह उन्हें खाने-पीने में रोक-टोक करती हैं।

सुदेश वीडियो में कहते हैं- नमस्कार दोस्तों, जैसा कि आप जानते हैं कि ये मेरी वाइफ ममता है। हम लोगों ने हमेशा आप लोगों को हंसाने की कोशिश की है। लेकिन एक आर्टिस्ट के अंदर कितने दुख चलते हैं, वो कितना दुखी है ये कोई नहीं जानता। आज बड़ी हिम्मत करके मैं आपसे ये बात शेयर कर रहा हूं। पहले तो ये मुझे मना कर रही थी कि मत करो ऐसी बात.. वीडियो बना कर। लेकिन हमको प्रॉब्लम आ रही है वो शायद आपको भी आती होगी।’

सुदेश आगे कहते हैं- ‘देखो प्रॉब्लम तो होती है, जो इंसान चाहता है वो नहीं होता तो। मनी की शादी की और सोचा कि बहू आएगी। बहू की तरह रहेगी, लेकिन हमारे साथ बिलकुल भी वैसा नही हुआ। मुझे घर पर खाने-पीने तक रोक-टोक की जाती है। इसको हर काम में रोका-टोकी की जाती है। मुझे पता है आपको यकीन नहीं आता होगा। नहीं आता है तो ये देख लीजिए सामने बैठी है(इतना कहते ही सुदेश हंस पड़ते हैं।)’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudesh Lehri (@realsudeshlehri)

सुदेश आगे कहते हैं ये बहू नहीं बेटी है। इसने हमें बहू का प्यार नहीं दिया है बेटी का प्यार दिया है तो मैं आज य़ही कहना चाहता हूं कि हम लोग बहुत खुश हैं कि हमें बहू नहीं बेटी मिली है। अगर हम अपनी बहू को बेटी मानेंगे तो ये भी हमें मम्मी डैडी समझेगी।

इतने में सुदेश लेहरी की बहू कहती हैं- पापा वो सब तो ठीक है लेकिन इतना जो आपने इमोशनल होकर कहा.. तभी सुदेश बोलते हैं वो एक्टिंग है एक्टिंग। फिर उनकी बहू कहती हैं- एक्टिंग तो ठीक थी लेकिन लोगों को तो लगेगा ना कि कौनसी रोक-टोक करती हूं मैं?

सुदेश कहते हैं- हां तो करती हो, ये कहा मैंने खाने पीने पर रोक-टोक करती हो। मीठा खाने लगता हूं तो-नहीं पापा नहीं खाना मीठा, आपको शुगर हो जाएगी। अगर मैं घी खाता हूं तो नहीं पापा नहीं खाना आपको ब्लडप्रेशर बढ़ जाएगा। इतने में सुदेश की वाइफ ममता भी कहती हैं- हैं करती हो मैं काम करना चाहती हूं तो काम नहीं करने देतीं- बर्तन धोना या खाना बनाना।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 4 हज़ार की नौकरी के लिए बैंक में मुलाजिम थे TMKOC के एक्टर, आज जेठालाल की इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप में ‘बाघा’ बन कमा रहे लाखों
2 Yeh Rishta Kya Kehlata HaI Preview Episode, 11 Jan 2021: नायरा की शोक सभा से गायब कार्तिक, अकेले पड़ गए अक्षू-कायरव; अब क्या नया ट्विस्ट लाने वाले मेकर्स?
3 तारक मेहता शो मिलने पर ऐसा था पलक सिधवानी का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने री-क्रिएट कर बताई सिचुएशन, अब शो साइन कर बटोर रहीं खूब सारे पैसे!
कृषि कानून विवाद
X