ताज़ा खबर
 

तो इस कारण अर्चना पूरन सिंह ने Anupam Kher को किस करने से कर दिया था मना

कपिल के शो पर अर्चना पूरन सिंह ने अनुपम खेर के साथ की अपनी यादों को शेयर किया। इस दौरान उन्होंने 'लड़ाई' फिल्म से जुड़ा एक किस्सा सुनाया जो उनके एक किस सीक्वेंस से जुड़ा था।

अर्चना पूरन सिंह और अनुपम खेर। (फोटो सोर्स -सोशल मीडिया)

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में इस बार वेटरन एक्टर अनुपम खेर शिरकत करने वाले हैं। हाल ही में ‘सोनी टीवी’ ने इसका प्रोमो भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। शो पर अनुपम खेर को देखकर अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) की उनके साथ की यादें ताजा हो जाती हैं। शो की शूटिंग के दौरान इसकी जज अर्चना पूरन सिंह ने अनुपम खेर के साथ की अपनी कई यादों को दर्शकों से साझा किया। शो पर अर्चना उस समय को याद करती हैं जब वह अनुपम खेर के साथ फिल्म ‘लड़ाई’ की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में अनुपम के साथ उनका एक किस सीन शूट करना था जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया था।

उस वाकये के बारे में अर्चना ने बताया कि, ‘जब हम फिल्म ‘लड़ाई’ की शूटिंग कर रहे थे, तब दीपक ने मेरे और अनुपम के बीच एक किसिंग सीक्वेंस की योजना बनाई। जब मुझे यह पता चला तो मैं घबरा गई। क्योंकि मैंने पहले कभी ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन नहीं किया था। मैंने तुरंत दीपक को फोन किया और बताया कि मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगी। और बाद में पता लगा कि दीपक ने उस सीक्वेंस को ही पूरी तरह से हटा दिया था।’

उस वाकये को लेकर अर्चना अनुपम खेर से एक सवाल करती हैं कि क्या वह किरन खेर से डर गए थे। इसपर खेर कहते हैं, ‘मुझे किरन से डर नहीं लगा …। लेकिन आप ऐसा करने में सहज नहीं थी, इसलिए मैंने दीपक जी से बात कर इसे पूरी तरह से हटाने का अनुरोध किया।’ अनुपम फिर कपिल की तरफ देखते हुए कहते हैं कि हम देखते हैं कि कपिल इस पर क्या टिप्पणी करते हैं। बता दें कि अनुपम अपनी आने वाली फिल्म ‘वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड’ के प्रचार के लिए ईशा गुप्ता के साथ शो में शामिल होंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X