ताज़ा खबर
 

‘कपिल कैमरे पर कर देता है सारी हदें पार’, कॉमेडियन संग बॉन्डिंग पर बोलीं अर्चना पूरन सिंह

शादी के बाद कपिल में आए बदलाव पर Archana Puran Singh ने कहा कि शादी के बाद कपिल की जिंदगी और उनकी सोच में बड़ा बदलाव आया है। वह भावनात्मक रूप से मैच्योर हो गए हैं।

अर्चना पूरन सिंह कपिल शर्मा के शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह नजर आती हैं। (फोटो सोर्स-सोशल मीडिया)

Archana Puran Singh: अर्चना पूरन सिंह अपनी ठहाकों के लिए काफी मशहूर हैं। वह इस वह समय ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह नजर आ रही हैं। वो खुद के ऊपर बनाए गए जोक्स पर उतना ही एन्जॉय करती हैं जितना की औरों के ऊपर बने जोक्स पर ठहाके लगाती हैं। हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अर्चना ने द कपिल शर्मा शो और इसके होस्ट कपिल शर्मा से जुड़े कई राज खोले। शो के दौरान उनपर बनाए गए मजाक को लेकर एक्ट्रेस का कहना था कि कपिल ऑफ स्क्रिन मेरा काफी सम्मान करते हैं लेकिन कैमरे के सामने सारी सीमाएं लांघ जाते हैं। उन्होंने आगे कहा कि जब भी कोई मजाक करते हैं वो सीन के दौरान ही कहते हैं कि मैम, प्लीज़ बुरा मत मानना, लेखक ने ऐसा लिखा है। या यह प्रवाह के साथ आया था और वे आकर गले मिलते हैं।

अर्चना कपिल के ऐसा करने के बाद अपने रिएक्शन को लेकर आगे बताया कि मैं उनसे कहती हूं कि क्या तुम पागल हो। इतने सालों के बाद भी मुझे नहीं जानते। मुझे सब पता है कॉमेडी सर्कस के दिनों से आप मेरी खींचाई करते आ रहे हैं। कपिल के बारे में आगे बताते हुए अर्चना ने कहा कि उनके साथ मेरा अनौपचारिक किस्म का रिश्ता है। फिर भी कभी भी वह कैमरा बंद होने के बाद मेरी खींचाई करने की हिम्मत नहीं की। उनका काम हंसाना है और वह यही करते हैं।

शादी के बाद कपिल में आए बदलाव पर अर्चना ने कहा कि शादी के बाद कपिल की जिंदगी और उनकी सोच में बड़ा बदलाव आया है। वह भावनात्मक रूप से मैच्योर हो गए हैं। गिन्नी उनके लिए पर्फेक्ट है। वह बुद्धिमान और मैच्योर है। वह कपिल की माँ का भी बहुत सम्मान करती है। हम उनके घर भी जाते हैं और देखते हैं कि वह वहां बहुत खुशी का माहौल रखती हैं। मुझे यकीन है कि उसने कपिल के जीवन में एक अच्छे तरीके से योगदान दिया है। कपिल अपने जीवन में आगे बढ़ रहे हैं। इसमें वह अपने जीवन साथी को भी शामिल करते हैं। गिन्नी कपिल के लिए एक सही मैच है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App