ताज़ा खबर
 

‘तेरे गाल पर एक लगाऊं बाहर आ जाएंगे’, अर्चना पूरन सिंह ने कपिल शर्मा की लगा दी थी क्लास

Kapil Sharma, Archana Puran Singh: सोशल मीडिया पर शो का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें अर्चना पूरन सिंह बतौर मेहमान शिरकत की थीं।

कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह अक्सर एक-दूसरे पर पंचेज मारते रहते हैं।

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) इस समय टीआरपी की दौड़ में टॉप लिस्ट में शुमार है। शो की लगातार बढ़ती लोकप्रियता के बीच इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर अर्चना पूरन सिंह बतौर मेहमान शिरकत की थीं। कपिल शर्मा शो पर सेल्फी का जिक्र करते हुए कहते हैं कि लड़कियां आइने के सामने होती हैं तो थोड़ी देर के लिए दुनिया से दूर चली जाती हैं। खास करके जब सेल्फी लेती हैं। कपिल शर्मा लड़कियों के पाऊट वाली सेल्फी की बात करते हैं। इसी सिलसिले में कपिल शर्मा अर्चना पूरन सिंह से कहते हैं पाऊट बनाने के दौरान आपके गाल अंदर हो जाते है या वैसे ही रहते हैं। कपिल शर्मा की इस बात पर अर्चना पूरन सिंह कॉमेडियन को थप्पड़ दिखा देती हैं।

दरअसल सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अर्चना पूरन सिंह सहित सोनम कपूर, मालइका अरोड़ा, अरबाज खान मौजूद होते हैं। इस एपिसोड में कपिल शर्मा गाल को अंदर खींचते हुए सोनम कपूर से पूछते हैं कि लड़कियां सेल्फी क्यों लेती हैं जिसके बाद सोनम कपूर और मलाइका अरोड़ा कपिल शर्मा को सही पाऊट कर दिखाती हैं जिसके बाद कपिल अर्चना पूरन सिंह के पास आते हैं और पाऊट करने की बात कहते हैं। अर्चना पूरन सिंह से कपिल शर्मा कहते हैं, अर्चना आप जब पाऊट बनाती हैं तो आपका गाल अंदर जाता है कि वैसे ही रहता है।

कॉमेडियन की ऐसी बात पर अर्चना पूरन सिंह गुस्से जैसी शक्ल बनाते हुए कहती हैं, ‘मेरे गाला अंदर जाएं या बाहर जाएं लेकिन तेरे गाल पर एक लगेंगे तो तेरे गाल बाहर ही आएंगे।’ अर्चना पूरन सिंह से ऐसा जवाब पाने के बाद कपिल शर्मा सहम जाते हैं और फिर मुस्कुराते हुए उनसे सेल्फी लेने की इच्छा जाहिर करते हैं। अर्चना पूरन सिंह सेल्फी तो देती हैं लेकिन साथ में थप्पड़ भी दिखाती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को कूटने के लिए चंपकलाल ने उठाई छड़ी, कहा- ‘तेरी वजह से मेरी शांति कहीं चली गई है’
2 Mujhse Shadi karoge: विकास गुप्ता का सवाल सुन आंचल खुराना के छलके आंसू, पारस छाबड़ा ने लगाया गले, कहा- ‘तू डर मत’
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल की इज्जत उतरते देख बबिता हुई भावुक, सारा काम छोड़कर दिया टप्पू के पापा का साथ