ताज़ा खबर
 

रोमांटिक सीन पर ऐश्वर्या देती हैं कोई सलाह? कपिल शर्मा के इस सवाल पर अभिषेक बच्चन ने ऐसे किया था रिएक्ट

एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें कपिल शर्मा अभिषेक बच्चन से कुछ अटपटा सा सवाल पूछते हैं, जिसका अभिषेक बच्चन भी बहुत

The Kapil Sharma Show, Aishwarya Rai, Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan romantic scenes,ऐश्वर्या राज बच्चन अभिषेक बच्चन (फोटो सोर्स- इंस्टा ऐशअभि फैनपेज)

Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपनी शादी की 14वीं सालगिरह मनाई है। ऐसे में सोशल मीडिया पर कपल के फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हो रहे थे। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया जिसमें कपिल शर्मा अभिषेक बच्चन से कुछ अटपटा सा सवाल पूछते हैं, जिसका अभिषेक बच्चन भी बहुत गजब का जवाब देते हैं।

The Kapil Sharma Show के एक एपिसोड से टये वीडियो सामने आया है जिसमें अजय देवगन, वाणी कपूर और अभिषेक बच्चन स्पेशल गेरस्ट बनकर शो में आए थे। इस दौरान कपिल शर्मा अभिषेक से पूछते हैं – ‘ऐश्वर्या मैम आपकी वाइफ हैं और एक्टर भी हैं।’ इस बात को सुन अभिषेक तुरंत रिएक्ट करते हैं और कहते हैं – ‘क्या बात कर रहे हो रियली?’ कपिल हंसते हुए कहते हैं- ‘मैं ये इसलिए पूछ रहा था क्योंकि वाइफ जो होती हैं वो अच्छी क्रिटिक भी होती हैं। तो क्या कभी ऐसा होता है जब उन्होने आपका कोई रोमांटिक सीन देखा हो किसी फिल्म में और उन्होंने आपको सलाह दी हो कि ये ऐसा नहीं ऐसा होना चाहिए था? या अभिषेक आप ये और बेहतर कर सकते थे? या फिर ज्यादा ही कर रहे हैं?’

ये सवाल सुन कर अभिषेक बच्चन थोड़ा रुक कर कहते हैं- ‘एक बात बताओ, आपकी वाइफ आपका शो देखती हैं? उन्होंने आपसे कभी कहा है कि निकिता के साथ आप ज्यादा बेटर फ्लर्ट कर सकते थे?’ इस पर कपिल शर्मा चुप हो जाते हैं। और शो में बैठे बाकी मेहमान हंस पड़ते हैं। फिर थोड़ा रुक कर कपिल कहते हैं- ‘ऐसा कभी बीवियां बोलेंगी नहीं ना!’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by (@bolly.fanpage)

फिर अभिषेक कहते हैं- ‘अच्छा? क्योंकि आप शो दिखाते नहीं हो। मैं भी पिक्चर नहीं दिखाता हूं। इसी वजह से।’ फिर कपिल कहते हैं ‘ओह! तो ये सीक्रेट है, सीखने वाली बात है।’ इससे पहले भी अभिषेक एक बार अपनी फिल्म का प्रमोशन करने शो पर आए थे। जहां उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) भी नज़र आए थे।

इस बात को तो सभी जानते हैं कि कपिल अपने शो में सेलिब्रिटीज़ की टांग खींचने मे कोई कमी नहीं छोड़ते। इसी सिलसिले में शो में खजूर का किरदार निभाने वाला चाइल्ड आर्टिस्ट एंट्री मारता है। जैसे ही वो अभिषेक बच्चन को देखता है उन्हें पापा-पापा कहकर बुलाने लगता है। जिसके बाद अभिषेक हैरान रह जाते हैं।

वहीं उनके साथ बैठे अक्षय कुमार उनसे पूछते हैं कि ये कब हुआ। इस पर अभिषेक हैरानी जताते हुए कहते हैं कि मैं तो पहली बार शो पर आया हूं मुझे नहीं पता ये कौन है। इस दौरान अभिषेक की टांग खींचने का सिलसिला यहीं नहीं थमता अक्षय-अभिषेक के साथ बैठे रितेश देशमुख कहते हैं कि हां सही कह रहा है अभिषेक तू यहां दिन में पहली बार आया है और ये खजूर रात का नतीजा है। जिसके बाद वहां बैठी ऑडियंस और शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू जोर-जोर से ठहाके लगाने लगते हैं।

तब जूनियर बच्चन कहते हैं मैं तो इस बच्चे को जानता ही नहीं। इस पर खजूर कहता है कि अगर आप लोगों को शक है कि अभिषेक बच्चन मेरे पापा हैं तो मैं आपको कुछ दिखाता हूं। जिसके बाद खजूर ऐश्वर्या राय की कपिल शर्मा शो की उस क्लिप को दिखाता है, जिसमें उन्होंने खजूर को अपना बेटा बताया था। क्लिप देखकर कप्पू शर्मा कहते हैं कि अब तो आपको खजूर को अपना बेटा मानना ही पड़ेगा।

Next Stories
1 सेट पर एक- दूसरे को देखते तक नहीं थे जया प्रदा और श्रीदेवी, याद कर भावुक हुईं जया, बताई पूरी कहानी
2 ‘मैं भी चाहता हूं कि दयाबेन अब वापस..’ TMKOC के मेकर ने दिशा वकानी को लेकर कही बड़ी बात, अब खत्म होगा ‘दया भाभी’ का इंतजार?
3 TMKOC की ‘दया बेन’ ने लिया मॉर्डन अवतार? दिशा वकानी का नया रूप देख कर फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट
यह पढ़ा क्या?
X