ताज़ा खबर
 

भारती सिंह की एंट्री भी नहीं आई काम, TRP के मामले में औंधे मुंह गिरा ‘द कपिल शर्मा शो’

कपिल का शो पहले टीआरपी की रेस में टॉप 5 में आया करता था। अब एक बार फिर से शो टीआरपी की सीढ़ियों पर फिसल गया है।

कपिल शर्मा

टीवी पर एक समय पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो हुआ करता था। सुनील ग्रोवर के साथ कपिल की लड़ाई के बाद शो पर नकारात्मक असर पड़ा था और इसकी टीआरपी भी काफी नीचे आ गई थी। पहले यह शो टीआरपी की रेस में टॉप 5 में आया करता था। अब एक बार फिर से शो टीआरपी की सीढ़ियों पर फिसल गया है। हाल ही में बार्क ने टीआरपी का लेटेस्ट डाटा प्रस्तुत किया है। यह डाटा 8 जुलाई से 14 जुलाई के बीच का है। जिसके अनुसार कपिल का शो टॉप 5 में जगह बनाने में नाकामयाब रहा है। डाटा के अनुसार शो को 14वां स्थान मिला है।

इससे पहले भी सुनील ग्रोवर, अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा के शो से बाहर जाने के बाद यह 5वें नंबर से खिसककर 14वें स्थान पर आ गया था। हालांकि सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन चैनल जिसपर कपिल शर्मा शो आता है वो पांचवे स्थान पर काबिज है। सारेगामापा सबसे ज्यादा मशहूर शो की लिस्ट में शामिल है। वहीं कुमकुम भाग्य, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, कुंडली भाग्य और ये रिश्ता क्या कहलाता है टॉप 5 के स्थान पर मौजूद हैं। हाल ही में कपिल शर्मा अपने दो नए एपिसोड के लिए शूटिंग करने में नाकामयाब रहे थे। जिनमें शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा और मुबारकां की टीम का शूट शामिल है। इसकी वजह उनकी तबीयत खराब होना था।

कपिल के साथ शूट ना कर पाने पर अनिल कपूर ने ट्विट करते कहा था- उन्होंने हमें इंतजार नहीं करवाया। दुर्भाग्य से वो बीमार हो गए थे। मुबारकां की टीम उनके जल्द ही ठीक होने की प्रार्थना करती है और चाहती है कि वो हमें इसी तरह हंसाते रहें। डेली भास्कर को दिए इंटरव्यू में कपिल की बहन पूजा शर्मा ने कपिल के सेट पर बीमार होने की खबर को गलत बताया था।

पूजा ने कहा था- इन दिनों भाई स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों से गुजर रहे हैं और यह सुनना काफी दुखद है कि लोग उन्हें अनप्रोफेशनल कह रहे हैं। उन्होंने हमेशा अपने काम की इज्जत की है। वो शूटिंग कैंसिल करने के लिए कभी बहाना नहीं बनाते हैं। शो की कम टीआरपी की वजह से उनपर काफी दबाव है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App