ताज़ा खबर
 

Kapil Sharma से अनुपम खेर ने पूछ दिया कुछ ऐसा, कॉमेडी किंग की हो गई बोलती बंद

'द कपिल शर्मा शो' टीवी का चर्चित कॉमेडी शो है। इस शो की टीआरीपी इन दिनों बेहतर आ रही है। कपिल के शो पर हर वीकेंड नए मेहमान आते हैं जिसके साथ कपिल काफी मस्ती मजाक करते हैं।

कपिल शर्मा और अनुपम खेर। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Kapil Sharma: ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show)  को इन दिनों दर्शकों का खूब सारा प्यार मिल रहा है। शो पर हर वीकेंड कोई ना कोई नया मेहमान आता रहता है जिसका दर्शक खूब लुत्फ उठाते हैं। इस वीकेंड शो पर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) आने वाले हैं। हाल ही में सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट हैंडल से इस बात की जानकारी दी है। इसका प्रोमो जारी करते हुए सोनी टीवी ने लिखा- ‘आ रहे हैं अनुपम खेर, करने ढेर सारा हंगामा।’ प्रोमो में कपिल शर्मा अनुपम खेर का स्वागत करते हैं। कपिल कुछ बोलते इससे पहले अनुपम खेर कहते हैं कि इनका जो बच्चा होगा या बच्ची होगी वह इतना नॉटी या इतनी नॉटी होने वाली है।

ऐसा कहने के बाद अनुपम कपिल से उनके पिता बनने को लेकर सवाल करते हैं कि आप के शो में मैं आप से पूछना चाहता हूं कि ऐसी कोई खबर है। अनुपम के इस सवाल पर कपिल शर्माते हुए इधर-उधर देखने लगते हैं। कहते हैं अच्छी बात है। खेर कई बार सवाल को दोहराते हैं और कपिल से पूछते हैं कि बताओ खबर क्या है। कपिल शर्माते हुए कहते हैं बस आप सब का आशीर्वाद चाहिए। ये सुनकर अनुपम कहते हैं कि ब्लेसिंग तो आपकी चाहिए। कपिल की हाजिर जवाबी सुनकर हंसने वाले दर्शक अनुपम की इस बात पर खूब तालियां बजाते हैं।

बता दें कि शो पर इससे पहले स‍िंगर ऊषा उत्थप बतौर मेहमान शिरकत की थींं। उस दौरान भी एक छोटे बच्चे को देखकर कप‍िल शर्मा ने कहा था अरे कितनी छोटी ऑड‍ियंस आई है। उसे गोद में उठाकर उसके साथ खेलने लगते हैं। ये देखकर ऊषा उत्थप कप‍िल को छेड़ते हुए कहा था ये आपका बच्चा है। ऊषा उत्थप के सवाल पर कप‍िल कहते हैं नहीं, ऐसा होने में भी 9 महीने लगते हैं। बता दें कुछ दिन पहले ही मीडिया में ये खबर फैली थी कि कपिल शर्मा पिता बनने वाले हैं। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये तो कपिल ही बताएंगें।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X