ताज़ा खबर
 

द कपिल शर्मा शो 30 जुलाई 2017 फुल एपिसोड: भारती के कारण सुमोना की हुई मरने वाली हालत

the kapil sharma show full episode: भारती ने इतना कसकर गले लगाया कि सुमोना की हालत हुई खराब....
the kapil sharma show: भारती के कारण सुमोना की हुई मरने वाली हालत

मुबारकन फिल्म के स्टार्स के साथ पागलपन आज भी कपिल शर्मा शो के सेट पर जारी रहता है। इस फिल्म की कहानी एक शादी की साजिश के आस पास घूमती है। इसलिए कपिल शर्मा की टीम ने ऐसे ही शादी के एक नाटक के ऊपर काम किया। इसमे सबसे अच्छा काम भारती ने किया वो कपिल के लिए शादी का प्रपोजल लेकर आई थी, सिर्फ प्रपोजल ही नहीं वो लड़की को डोली में लेकर आ गई थी। भारती कहती है कि वो लड़की का चेहरा तबतक नहीं दिखाएगी जब तक कपिल हां नहीं कर देता है।
अर्जुन कपूर पूरी तरह से भारती के साथ इस प्लान में शामिल थे और उन्होंने कपिल को हां कहने के लिए कहा। कपिल ने बिना लड़की का चेहरा देखे हां कहने से मना कर दिया। भारती और अर्जुन ने इसके बाद लड़की को डोली से बाहर निकलने के लिए कहा। भारती ने इतना कसकर गले लगाया कि वो मर ही जाती। इसके बाद आखिरकार पता चलता है कि वो लड़की कोई और नहीं बल्कि सुमोना है, वो कपिल की ऑन स्क्रीन पत्नी है। भारती और सुमोना ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। कपिल ने सुमोना से शादी करने के लिए मना कर दिया।
इसके बाद चरण कहता है कि वह सुमोना से शादी करने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस बार सुमोना ने शादी का प्रोपजल खारिज कर दिया। वह कहती है, “कौन चूल्हे जैसी शक्ल वाले से शादी करेगा।” इस पर चरण ने जवाब दिया कि उसका खुद का चेहरा अंगीठी जैसा है। इसके बाद सब हंसने लगते हैं। एक और अच्छा जोक आता है जब किकू एंट्री लेता है। वो एक ब्रिटिश होने का नाटक करता है। वो कपिल शर्मा के पास जाता है और कहता है कि क्वीन एलिजाबेथ ने उसके लिए बिजनेस प्रपोजल भेजा है। कपिल पूछता है कि क्या बिजनेस प्रोपोजल है तो कीकू कहता है “माइंड ऑन योर बिजनेस”। आज मुबारकान फिल्म के स्टार्स कपिल शर्मा के शो में गेस्ट होते हैं। आज के एपिसोड में अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, इलियाना डी’क्रूज़, राहुल देव और करन कुंडरा मेहमान बन कर आते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App