ताज़ा खबर
 

दि कपिल शर्मा शो 24 जून 2017 फुल एपिसोड : इस बार कपिल के शो में पहुंचे कुश्ती के रियल ‘सुल्तान’ सुशील कुमार

The Kapil Sharma Show : कपिल ने भाइचंग से सवाल पूछा कि कॉलेज स्कूल के दिनों में आपको लड़कियां भाई कहकर बुलाती होंगी, कैसा लगता था आपको।

The Kapil Sharma Show, Sushant singh rajput, kriti sanon, rabta, The Kapil Sharma Show 24 JUNE 2017 , The Kapil Sharma Show full episode, The Kapil Sharma Show Sony channel, Kapil Sharma, Sunil Grover, The Kapil Sharma Show cast, Kapil Sharma, Sunil Grover, Navjot Singh Sidhu, Kiku Sharda, Sumona Chakravarti , Rochelle Rao, Suresh Menon, The Kapil Sharma Show 24 JUNE 2017 full episode, The Kapil Sharma Show , The Kapil Sharma Show full episode online, Kapil Sharma, Sunil Grover, Navjot Singh Sidhu, Kiku Sharda, Rochelle Rao, The Kapil Sharma Show 24 JUNE 2017 episode online, Sony channel, television news in hindi, tv news in hindi, entertainment newsThe Kapil Sharma Show: कपिल ने सुशील के लिए कहा कि जिस तरह से आपके पूरे खानदान में रेस्लिंग करते हैं आप चाहो तो सारा दिल्ली खाली करवा दो। तो सुशील बोले हां

कपिल के शो में इस बार मस्ती करने पहुंचे हिन्दुस्तानी फुटबॉल के बादशाह भाइचंग भूटिया, कुश्ती के रियल सुल्तान सुशील कुमार, अंजू बॉबी जॉर्ज और लवराज सिंह। इस दौरान सब ने मिलकर खूब मस्ती की। कपिल ने इस दौरान सुशील कुमार से पूछा कि जब आप विदेश जाते हैं तो क्या गोरियां आपके बारे में पूछती हैं। तभी छूटते के साथ ही सुशील बोले कि ‘भाई मैं शादी शुदा हूं। मेरे को दो बच्चे हैं। तो मैं यही ज्यादा ध्यान देता हूं। वो पता नहीं कहां ध्यान देते हैं।’

इधर, कपिल ने भाइचंग से सवाल पूछा कि कॉलेज-स्कूल के दिनों में आपको लड़कियां भाई कहकर बुलाती होंगी, कैसा लगता था आपको। बुरा नहीं लगता था कि ये क्या है मतलब…! तभी भाइचंग स्माइल के साथ बोले, डेफिनेटली गुस्स तो आता है। कपिल ने सुशील के लिए कहा कि जिस तरह से आपके पूरे खानदान में रेस्लिंग करते हैं आप चाहो तो सारा दिल्ली खाली करवा दो। तो सुशील बोले हां करवा सकते हैं। कपिल ने इस दौरान कहा कि आम आदमी तो घोड़ी चढ़ने में घबराता है, लवराज जी तो 6 बार माउंट एवरेस्ट पर चढ़ गए। कपिल ने पूछा सर आप बार-बार जाते हो, क्या कोई सामान भूल आते हो आप वहां। तब उन्होंने बताया कि वैसे तो वो 9 बार एवरेस्ट पर गए हैं। तभी कपिल ने पूछा सर वैसे सुना है बहुत मुश्किल होता है वहां जाना, क्या रास्ते में खाने-पीने की दुकाने होती हैं वहीं कि नहीं।

अंजू के लिए कपिल ने कहा कि अंजू के जो कोच हैं वहीं उनके पति हैं। तो बरिश का मौसम चल रहा है, हसबेंड वाइफ तो लॉन्ग ड्राइव पर जाते हैं आप क्या लॉन्ग जंप पर जाते हैं। इस दौरान कपिल के शो में दंगल भी हुआ। सुशील कुमार ने अपनी धोबीपटकी भी दिखाई। तभी मंच पर आती हैं सरला, सरला कहती है कि उसने एक एनजीओ खोला, कपिल ने तभी जवाब दिया कि उसे एनजीओ नहीं गिरोह कहते हैं। इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू से भी खूब मस्ती ली गई। वहीं सभी ने मिल कर मंच पर गुब्बारे फोड़ने का कॉम्पिटीशन भी खेला।

इधर, बच्चा यादव के रूप में आज कीकू नहीं आए। बच्चा यादव ने कहा कि बताइए आज आप कहेंगे कि हम बदल कैसे गए, सबने पूछा कैसे? वो बोले पंजाब में सरकार बदल सकती है तो हम क्यों नहीं बदल सकते। तभी कपिल ने कहा कि मैं नहीं मानता कि तुम बच्चा यादव हो, तो वे झट से बोले अरे आप दिल हैं , जो मानता नहीं। तभी अंजू को यादव जी बोले कि वह भी लॉन्ग जंप मार सकते हैं। सब ने कहा कि मारके दिखाओ। तो उन्होंने एक जंप मार दिया। कपिल बोले कि ये तो सिर्फ जंप था। तो वो बोल कि बाकी क्या, लॉन्ग तो हमारी जेब में है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 नागिन2 24 जून 2017 फुल एपिसोड: नागमणि मिलते ही रॉकी ने शेषा से कहा ‘नागमणि मैं ले जाउंगा तक्षलोक’
2 ‘नच बलिए 8’ की फिनाले परफॉर्मेंस से पहले दिव्यंका त्रिपाठी-विवेक दहिया ने किया फेसबुक लाइव, देखिए वीडियो
3 ‘नागिन’ के तीसरे सीजन में नहीं होंगी मौनी रॉय, होंगे कई बड़े फेरबदल
ये पढ़ा क्या?
X