ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show की दो एक्ट्रेस ने एक साथ शूटिंग सेट पर पहली मंजिल से मारी छलांग, किया धमाकेदार स्टंट; देखें वीडियो

कपिल शर्मा शो की चिंकी मिंकी दोनों बहनों ने एक साथ एक खतरनाक स्टंट को अंजाम दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में..

The Kapil Sharma Show, Chinki Minki, Kapil Sharma Shw Actress, Chinki Minki jumped from the first floor,The Kapil Sharma Show की चिंकी मिंकी यानी सुरभि और समृद्धि (फोटोसोर्स- सुरभि और समृद्धि ऑफीशियल इंस्टा )

The Kapil Sharma Show की चिंकी-मिंकी यानी एक्ट्रेस सुरभि मेहरा और समृद्धि मेहरा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं।  ये जुड़वा बहनें दर्शकों को अपने क्यूट एक्ट से हंसाती और एंटरटेन करती रहती हैं। अब दोनों बहनों ने एक साथ एक खतरनाक स्टंट को अंजाम दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में सुरभि और समृद्धि फर्स्ट फ्लोर से छलांग लगाती दिखती हैं।

दरअसल, ये एक शो के सेट पर किया गया स्टंट था जिसे खुद सुरभि और समृद्धि ने अंजाम दिया। सुरभि और समृद्धि जो भी काम करती हैं साथ में ही करती हैं। ऐसे में इस स्टंट को भी दोनों ने ही साथ में किया। लेकिन इस स्टंट को करके जब वह नीचे पहुंचीं तो एक्ट्रेस ने सिर पकड़ लिया। इस वीडियो को सुरभि स्मृद्धि ने अपने ऑफीशियल इंस्टा अकाउंट से पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा-हमारा पहला Harness Stunt हमारे चैनल पर इसका पूरा वीडियो देखिए। सीन के पीछे के सीन देखें। इस एक्ट को करते वक्त हमने पूरी सावधानी और अहतियात बरते थे।

चिंकी मिंकी ने अपने यूट्यूब चैनल पर ये वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बताती हैं कि आज वह अपनी लाइफ का पहला स्टंट करने जा रही हैं। दोनों बहनें बताती हैं- कि हमें इसका बिलकुल अंदाजा नहीं है कि ये कैसे होता है। वीडियो में दिखाया जाता है कि कैसे सेट पर स्टंट सीन शूट किया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chinki Minki (@surabhi.samriddhi)

वीडियो में दिखाई देता है कि सेट पर सुरभि समृद्धि पहुंचती हैं, सेट पर काफी भीड़ होती है। इसके बाद स्टंट शूटिंग की तैयारी होती है। एक लंबी सी सीढ़ी के जरिए पहले फ्लोर पर दोनों बहनों को चढ़ाया जाता है और Harness से बांधा जाता है। इसके बाद दोनों बहनों को छलांग मारकर नीचे गिरना होता है।

जैसे ही समृद्धिऔर सुरभि छलांग लगाती हैं एरियल केबल से वह झूलने लगती हैं और नीचे की तरफ तेजी से आती हैं। अब दोनों बहनों को झटका लगता है और वह हवा में होती हैं, तभी तेजी से दौड़ता हुआ एक क्रू मेबर उनकी तरफ आता है और उन्हें सपोर्ट देकर नीचे उतारता है।

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई
Next Stories
1 दूसरी बार पिता बने कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटे को दिया जन्म; कपिल ने सुनाई खुशखबरी
2 12 साल की लंबी दोस्ती के बाद की शादी, ये है ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली की लव स्टोरी, जानिए क्या करते हैं पति
3 TMKOC: तारक मेहता शो में हुई ‘नट्टू काका’ की वापसी, जानिए शो में कब दिखेंगी ‘दया बेन’
आज का राशिफल
X