ताज़ा खबर
 

The Kapil Sharma Show: मूंछों पर ताव देते हुए पुलिस वाले ने कटरीना की आंखों में देख बोला रोमांटिक डायलॉग, एक्ट्रेस का यूं था रिएक्शन

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा करण से पूछते हैं, आपकी फिल्मों में पहाड़ियों, रेस्तरां, गाड़ियों में रोमांस होता है। आप गाड़ियों में रोमांस दिखाते हैं और ये उनको निकाल कर उड़ा देते हैं।

Kapil Sharma Show, Kapil Sharma, Akshay kumar, rohit shetty, Kapil Sharma Show Mumbai Police, The Kapil Sharma Show 15 March Episode, Mumbai Police in Kapil Sharma Show, Kapil Sharma Show, Kapil Sharma News,कपिल शर्मा, कपिल शर्मा शो मुंबई पुलिस, मुंबई पुलिस कपिल शर्मा शो, कपिल शर्मा शो,Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा की खिंचाई करते अक्षय कुमार।

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो पर अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का प्रमोशन करने पहुंचे। रोहित शेट्टी जहां फिल्म से बतौर निर्देशक जुड़े हैं वहीं करण जौहर फिल्म को प्रोड्यूस किए हैं। शो पर कपिल शर्मा अपने सवालों और पंचेज से दोनों की जमकर खिंचाई करते नजर आए। कपिल शर्मा ऑडियंस से मुखातिब होते हुए कहते हैं कि आप सबने करण सर की फिल्में देखी होगी। उनकी फिल्मों में रोमांस भर-भर कर होता है।

कपिल शर्मा करण से पूछते हैं, आपकी फिल्मों में पहाड़ियों, रेस्तरां, गाड़ियों में रोमांस होता है। आप गाड़ियों में रोमांस दिखाते हैं और ये उनको निकाल कर उड़ा देते हैं। तो आप दोनों का कॉम्बिनेशन कैसे बना। करण तपाक से जवाब देते हैं दिल का। जहां देखता हूं कहीं कुछ हो रहा है मैं घुस जाता हूं। शो पर सूर्यवंशी टीम के साथ मुंबई पुलिस भी पहुंची थी जहां उनके साथ कपिल ने कई मस्तीभरे मोमेंट क्रिएट किए।

इस दौरान कपिल कटरीना की अगली फिल्म के लिए एक्टर की तलाश करते हुए ऑडिशन लेने लगते हैं। ऑडिशन के लिए पुलिस वालों को बुलाया जाता है जिन्हें कपिल शर्मा और करण जौहार रोमांटिक डायलॉग देते हैं कटरीना की आंखों में देख कर बोलना होता है। इस दौरान कई मुंबई पुलिस के कई जवान अपने डायलॉग से हंसी का माहौल बनाते हैं वहीं एक पुलिस वाले ने अपनी नुकीली मूंछों पर ताव देते हुए कटरीना को देख कहता है, बड़े-बड़े देशों में ऐसी छोटी छोटी बातें होती रहती हैं कटरीना। पुलिस वाले के इस डायलॉग को सुन कटरीना शरमा जाती हैं।

 

Live Blog

Highlights

    23:00 (IST)15 Mar 2020
    ‘मुझे अच्छा लगता है जब कोई कहता है कितने आदमी थे’

    कपिल शर्मा ने फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर से सवाल पूछते हुए कहा, ‘करण सर आपके बारे में ये अफवाह है कि आपने सूर्यवंशी फिल्म इसलिए प्रोड्यूस की क्योंकि आपके बारे में ये अफवाह है कि आपको अच्छा लगता है जब पुलिस कहती है कि हमने तुम्हें चारों तरफ से घेर लिया है। अपने आपकों हमारे हवाले कर दो’। कपिल शर्मा का सवाल सुनकर करण जौहर समेत सभी लोग हंस पड़ते हैं। कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए करण कहते हैं कि मेरा इससे भी बेहतर है। करण ने कहा कि मुझे अच्छा लगता है जब कोई कहता है कितने आदमी थे।

    22:50 (IST)15 Mar 2020
    पुलिस वालों ने कटरीना के लिए बोला रोमांटिक डायलॉग

    शो पर पहुंचे मुंबई पुलिस को कपिल एक्टर बनने का मौका देते हैं। कपिल कटरीना की अगली फिल्म के लिए एक्टर की तलाश करते हुए ऑडिशन लेते हैं। ऑडिशन के लिए पुलिस वालों को बुलाया जाता है जिन्हें कपिल शर्मा और करण जौहार रोमांटिक डायलॉग देते हैं कटरीना की आंखों में देख कर बोलना होता है। इस दौरान कई मुंबई पुलिस के कई जवान अपने डायलॉग से हंसी का माहौल बनाते हैं वहीं एक पुलिस वाले ने अपनी नुकीली मूंछों पर ताव देते हुए कटरीना को देख कहता है, बड़े-बड़े देशों में ऐसी छोटी छोटी बातें होती रहती हैं कटरीना। पुलिस वाले के इस डायलॉग को सुन कटरीना शरमा जाती हैं। 

    22:27 (IST)15 Mar 2020
    कपिल शर्मा ने मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया

    सूर्यवंशी के प्रोमोशन के वक्त कपिल शर्मा के शो पर मुंबई पुलिस भी नजर आई। कपिल ने मुंबई पुलिस के साथ फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया है-

    22:16 (IST)15 Mar 2020
    सूर्यवंशी में अक्षय कुमार ने 90 पर्सेंट एक्शन सीन खुद किए हैं

    बता दें अक्षय कुमार ने ‘सूर्यवंशी’ में 90 प्रतिशत एक्शन सीन्स खुद ही किए हैं। इसकी जानकारी देते हुए रोहित ने कहा था कि फिल्म में 90 प्रतिशत एक्शन सीन्स अक्षय सर ने किए। हेलीकॉप्टर सीक्वेंस के दौरान अक्षय सर को बाइक से कूदकर हेलीकॉप्टर पर जाना था। अक्षय कुमार ने बाइक चलाने वाला सीन बिना किसी हार्नेस के किया। इस स्टंट ने मुझे और मेरे बाकी क्रू को बहुत प्रभावित किया..।

    22:00 (IST)15 Mar 2020
    एक्शन और रोमांस के कॉम्बिनेशन पर कपिल ने बोली ये बात

    देखिए कपिल ने कैसे लिए करण जौहर और रोहित से मजे..

    21:47 (IST)15 Mar 2020
    भूरी बोली साली के होते हुए दीदी को छेड़ रहा है...

    बच्चा यादव गोवा के बीच पर लड़की से फ्लर्ट करता है। तितली को भी छेड़ता है जिसे देख भूरी बोलती है पहला जीजा है जो साली के रहते दीदी को छेड़ रहा है। बच्चा यादव कहता है गौर से देखो इस साली को इसको इसका पति ना छेड़े मैं क्या छेड़ूंगा..

    21:44 (IST)15 Mar 2020
    भारती और कीकू गए गोवा बीच पे घूमने फिर देखो क्या हुआ...

    भारती सिंह और कीकू शो पर गोवा बीच पर घूमने जाते हैं। भूरी आती है और बहन तितली (भारती) से कहती है दीदी जीजू कितना प्यार करते हैं। इस पर तितली कहती है अगर प्यार करते तो हमारे 11 बच्चे नहीं होते। ये प्यार करते तो हमारे ढेर सारे बच्चे होते...

    Next Stories
    1 India’s Best Dancer: गीता कपूर के साथ बार-बार फ्लर्ट पर मलाइका हुईं इरिटेट, कंटेस्टेंट के मामा से कहा- ‘पत्नी होती तो जूते से मारती’
    2 Sa Re Ga Ma Pa Lil a Champs: प्यारे लाल ने पियानो पर छेड़ी ‘जीत जाएंगे हम’ की धुन, कुमार सानू ने इस सॉन्ग को गाने की जताई इच्छा
    3 The Kapil Sharma Show: ‘मुझे अच्छा लगता है जब कोई कहता है कितने आदमी थे’, कपिल शर्मा के सवाल पर करण जौहर ने कुछ यूं किया रिएक्ट
    ये पढ़ा क्या?
    X