ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार के शो से बाहर किए गए जाकिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल, ये बड़े नाम लेंगे जगह

शो के बारे में बात करते हुए डेवलेपमेंट प्रोड्यूसर अश्वनी यार्दी ने कहा- देश भर में ऑडीशन कराने के बाद अब हम एक ऐसी स्टेज पर आ गए हैं जहां से वास्तविक प्रतियोगिता शुरू होगी।

Author नई दिल्ली | October 16, 2017 4:27 PM
द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में साजिद ने कहा- शो को इसी तरह से प्लान किया गया था।

पूरे 9 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा कॉमेडी शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” शुरूआत करने के कुछ ही दिन बाद बदलाव के दौर से गुजर रहा है। शो के प्रमोशन से लेकर शुरुआती कुछ एपिसोड्स तक नजर आने वाले कॉमेडिन जाकिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल को जज की कुर्सी से हटाए जाने की मेकर्स ने पूरी तैयारी कर ली है। अब इनकी जगह पर बॉलीवुड एक्टर श्रेयश तलपड़े और साजिद खान ज्यादा अच्छा प्रदर्शन करेंगे। मेकर्स ने ऐसा इन दोनों के कॉमेडी शोज के मामले में अनुभव और स्टार अट्रैक्शन को ध्यान में रखते हुए किया है।

खबरें इस तरह की भी थीं कि यूट्यूब पर सुर्खियां बटोरने वाले ये कॉमेडियन टीवी पर कुछ खास खेल नहीं दिखा पा रहे थे। द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में साजिद ने कहा- शो को इसी तरह से प्लान किया गया था। उन तीनों को ऑडीशन करा के शो के कंटेस्टेंट्स को चुनना था और यह काम किया जा चुका है। दूसरी स्तर पर श्रेयश को और मुझे अक्षय कुमार के साथ मिलकर शो को जज करना था जो कि अब हम कर रहे हैं। उन्होंने मेंटर्स का काम किया है और अब हम जजों का काम करेंगे। हम परसों से शो की शूटिंग शुरू कर रहे हैं और इस शो के साथ जुड़ कर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।

शो के बारे में बात करते हुए डेवलेपमेंट प्रोड्यूसर अश्वनी यार्दी ने कहा- देश भर में ऑडीशन कराने के बाद अब हम एक ऐसी स्टेज पर आ गए हैं जहां से वास्तविक प्रतियोगिता शुरू होगी। हम अपने मेंटर जाकिर खान, मल्लिका दुआ और हुसैन दलाल के बहुत-बहुत शुक्रगुजार हैं। अब यहां से हमारा सफर साजिद खान और श्रेयश तलपड़े के साथ शुरू होगा। बता दें कि जब शो का यह सीजन शुरू हुआ था तब कॉमेडियन सुनील पाल ने इसमें जाकिर खान को जज बनाए जाने का विरोध किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App