टेलीविजन शो जमाई राजा की रौशनी कर रही हैं खतरों के खिलाड़ी में खतरनाक स्टंट

जमाई राजा की रौशनी यानि निया शर्मा कर रही हैं खतरों के खिलाड़ी के सेट पर खतरनाक स्टंट...

television actress, television actress roshni, television actress nia sharma, khatron ke khiladi, jamai raja, nia sharma instagram, nia sharma, nia sharma khatron ke khiladi, stunt women nia sharma, khatron ke khiladi strong contendent, nia sharma photos, nia sharma cute photos, actress nia sharma photos, entertainment, television news in hindi, khatron ke khiladi stunts, nia sharma stunts, jansattaनिया शर्मा खतरों के खिलाड़ी में कर रही हैं खतरनाक स्टंट

टेलीविजन एक्ट्रेस निया शर्मा फिलहाल कलर्स के टीवी शो फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी में खतरनाक स्टंट करती हुई नजर आ रही हैं। निया टेलीविजन शो जमाई राजा में मुख्य किरदार रौशनी की भूमिका अदा कर रही थी। इस शो में वो एक बिजनेस वुमेन की लाडली बेटी होती है जिसके पास आराम की हर चीज होती है। इस शो में रवि दुबे के साथ उन्होंने काम किया था। निया ने एक संस्कारी और अच्छी बहु का किरदार निभाया था, पर खतरों के खिलाड़ी में आते ही उनके कुछ और ही रूप नजर आने लगे हैं। वो खतरों के खिलाड़ी में खतरनाक स्टंट बिना किसी डर के करते हुए नजर आ रही हैं। कई ऐसे एपिसोड हैं जिनमें उन्होंने सबसे बेस्ट परफॉरमेंस भी दिए हैं। वो सबको टक्कर दे कर साबित कर रही हैं कि उनसे बेहतर और कोई खिलाड़ी नहीं है। अपनी लगातार बेहतर परफॉरमेंस से निया शर्मा खतरों के खिलाड़ी सीजन-8 में अभी तक बिना किसी डर के खतरों का सामना कर रही हैं। निया शर्मा के स्टंट के कुछ वीडियो हमारे सामने आए हैं जिन्हें देखकर आप चौंक जाएंगे कि ये वाही निया है जो अपने शो जमाई राजा में एक सीधी-सादी बहु का किरदार निभा रही थी। हिना खान इस स्टंट में कई सारे चूहों, कीड़ों और बड़े और खतरनाक सापों के बीच लेती हैं और उन्हें उन सापों को पकड़ कर बाहर निकालना है। इस वीडियो में खतरों के खिलाड़ी के होस्ट रोहित शेट्टी और बाकी खिलाड़ी भी हैं जो निया को स्टंट करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। आपकी चहेती और हॉट निया का ये रूप देख कर आपके होश उड़ जाएंगे।

जमाई राजा कि बहु रौशनी यानि निया शर्मा को ने सबसे पहले टीवी सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है से अपना टेलीविजन इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इसके बाद जी टीवी के सीरियल जमाई राजा से उन्होंने अपनी इंडस्ट्री में मुख्य किरदार के रूप में पहचान बनाई थी। इस शो की पॉपुलैरिटी काफी थी। निया ने इस शो में अपनी एक्टिंग से सबको हैरान कर दिया था। अब निया खतरों के खिलाड़ी में खतरनाक स्टंट करके सबको साबित कर रही हैं कि वो कोई नाजुक नहीं जो सिर्फ परफेक्ट बहु बनी रहे वो किसी से नहीं डरती हैं।

निया ने दिल्ली से ही पढ़ाई की है। आपको बता दें कि उनका असली नाम नेहा शर्मा है पर ये नाम बहुत ज्यादा सामान्य होने के कारण उन्होंने इसे बदल लिया। निया अपने घर में सबसे छोटी हैं, उनका एक बड़ा भाई है। निया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपनी मां के बहुत करीब हैं वो उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त मानती हैं। 2016 में ब्रिटिश के अखबार ईस्टर्न आई न्यूजपेपर में छपी एक खबर के अनुसार निया शर्मा को एशिया की 50 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में 3 रैंक मिली थी।

Next Stories
1 अलका याज्ञनिक अब आजमाएंगी एक्टिंग में हाथ, इस सीरियल में आएंगी नजर
2 खतरों के खिलाड़ी: टास्क के बाद खूब रोए रोने करण वाही, फिर सेट पर ही हुए बेहोश
3 क्या आपने देखा राजकुमार राव और ‘डांस प्लस’ की जज मोहन शक्ति का यह डांस वीडियो?
यह पढ़ा क्या?
X