ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: बानी के साथ जेल में बंद होने पर लोपा के निकले आंसू, मनु और मनवीर ने जमकर लिया बदला

आज टीम रोहन टास्क में उतरती है। और अब बदला लेने की बारी मनु और मनवीर की थी।

Author Updated: January 20, 2017 11:48 PM
टास्क के दौरान रोहन पर पानी डालते मनु।

बिग बॉस के घर में अब आखिरी कुछ हफ्तों का टास्क बचा है लेकिन लगता है ये भी कम हंगामेदार नहीं रहने वाला। बिग बॉस ने गुरुवार को एक टास्क घर वालों को दिया था। जिसमें दो टीमें बनाई गई। पहली टीम मनु की और दूसरी टीम रोहन की थी। जहां मनु की टीम में मनवीर और लोपा थे तो वहीं रोहन की टीम में बानी और मोना थे। टास्क के दौरान पहले मनु की टीम को एक लाल निशान पर हाथ रख कर खड़े रहना था। जबकि दूसरी टीम को उन्हें हटाने की कोशिश करनी थी। मनु की टीम से मनवीर सबसे ज्यादा देर करीब 4.30 घंटे टास्क में खड़े रहते हैं। और टीम रोहन उन्हें हटाने के लिए बेहद आक्रामक रुख  अपनाती है।

मनु रोहन की टीम से इतने खफा हो जाते हैं कि बोलते हैं कि कंरट भी लगा देते। इसके बाद शुक्रवार के एपिसोड में टीम रोहन टास्क में उतरती है। इस टास्क में अब बदला लेने की बारी मनु और मनवीर की थी। दोनों जमकर बानी और रोहन पर प्रहार किया। बानी और रोहन ज्यादा देर इस टास्क में टिक नहीं पाते जबकि मोना आखिरी तक टिकी रहती है। अंत में जीत टीम मनु के हाथ लगती है। इसके बाद दोनों टीमों को सहमति से अपने अपने टीम में से सबसे कमजोर खिलाड़ी को चुनना होता है। मनु अपनी टीम में से लोपा और रोहन अपनी टीम में से बानी का नाम चुनते हैं। दोनों खिलाड़ियों को जेल में बंद कर दिया जाता है। यहां लोपा की आंखों में आंसू आ जाते हैं। बाद में बिग बॉस इस सजा को खत्म कर देते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस 10, 20 जनवरी फुल एपिसोड: मनु, मनवीर और लोपा टास्क जीत कर सीजन के पहले फाइनलिस्ट बने
2 कुछ रंग प्यार के ऐसे भी 20 जनवरी फुल एपिसोड: देव ने सोनाक्षी को क्यों लौटाई उसकी ट्रॉफी
3 बिग बॉस: टास्क के दौरान फिर बानी से भिड़ी लोपा, बोली- हमेशा अपनी औकात दिखाती है