ताज़ा खबर
 

taarak mehta ka ooltah chashmah: डॉ. हाथी की मौत से सदमे में जेठालाल और दयाबेन, टप्पू ने लिखी भावुक कर देने वाली पोस्ट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Kavi Kumar Azad News: एक्टर कवि कुमार के निधन की खबर आते ही शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग कैंसल कर दी गई। इस खबर को सुनने के बाद शो से जुड़ा हर एक्टर अपने-अपने तरीके से शोक प्रकट कर रहा है। शो के मेन लीड जेठालाल भी इस खबर को सुनकर सदमे में हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सितारे

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हाथी भाई गोकुलधाम के साथ साथ इस दुनिया को भी अलविदा कह चुके हैं। सोमवार को शो में हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले एक्टर कवि कुमार का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। अचानक उनकी मौत की खबर सुनकर टीवी इंडस्ट्री के कलाकार सकते में हैं। वहीं तारक मेहता की पूरी टीम भी सदमे में है। एक्टर कवि कुमार के निधन की खबर आते ही शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग कैंसल कर दी गई। इस खबर को सुनने के बाद शो से जुड़ा हर एक्टर अपने-अपने तरीके से शोक प्रकट कर रहा है। शो के मेन लीड जेठालाल भी इस खबर को सुनकर सदमे में हैं। शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्या गांधी भी इस खबर को सुन कर हैरान है। ऐसे में कवि कुमार के निधन पर शोक जताते हुए टप्पू ने सोशल मीडिया पर एक कवि कुमार के नाम एक पोस्ट किया है।

दुख प्रकट करते हुए शो में टप्पू की भूमिका अदा करने वाले भव्या ने सोशल मीडिया पर हंसराज हाथी (कवि कुमार) के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में टप्पू और हाथी भाई साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को इमोशनल कैप्शन देते हुए भव्या लिखते हैं- ‘मैं गले लगा कर इसे समेटे रहूंगा।’ तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भव्या लंबे वक्त से नजर आ रहे हैं। शो में भव्या दयाबेन और जेठालाल के बेटे टप्पू की भूमिका में थे।

I will hold on to this hug… sleep in ease.

A post shared by Bhavya Gandhi (@bhavyagandhi97) on

इधर, दिशा वकानी (दयाबेन) भी डॉक्टर हाथी के निधन की खबर से दुखी हैं। टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, दिशा कहती हैं, ‘मुझे यकीन ही नहीं हो पा रहा है कि वह अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। ये शॉक से परे है, वह एक बहुत अच्छे इंसान थे। वह जैसे ऑनस्क्रीन दिखते थे ऑफस्क्रीन भी वैसे ही थे। वह अने साथ साथ लोगों को खिलाना भी पसंद करते थे। मेरी प्रेग्नेंसी के वक्त वह आए दिन मेरे लिए गुलाबजामुन लाया करते थे। इस खबर के सामने आने के बाद मैं समझ नहीं पा रही हूं। ये खबर ज्यादा हैरान तब करती है, क्योंकि वह एक दम ठीक थे, उनकी सेहत अच्छी थी।’

शो में जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी ने भी इस खबर को हिला कर रख दिया है। जोशी कहते हैं- इस खबर से मैं बहुत दुखी हूं और सदमे में हूं। मैं अपने परिवार के साथ इस वक्त लंदन में हूं। इस घटना के बाद टीम मेंबर ने मुझे इस बारे में फोन कर जानकारी दी थी। मैं अभी भी सच नहीं मान पा रहा कि वह अब हमारे बीच नहीं रहे हैं।’ दिलीप कहते हैं कि डॉक्टर हाथी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लाफिंग बुद्धा थे। वह एक शानदार इंसान थे। बता दें, अब डॉक्टर हाथी का अंतिम संस्कार आज मुंबई में किया जाएगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App