ताज़ा खबर
 

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के प्रोड्यूसर नहीं चाहते शो में दयाबेन फिर करे वापसी? दिशा वकानी के पति की वजह से फंसा पेंच

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी की वापसी पर पेंच फंस रहा है क्योंकि शो के मेकर्स नहीं चाहते कि दिशा वापसी करें। खबरें हैं कि अब असित कुमार नहीं चाहते कि दिशा वकानी शो पर वापसी करें?

दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन के किरदार में नजर आती थीं।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। लेकिन शो में जिस चीज को दर्शक सबसे ज्यादा मिस कर रहे हैं  वो हैं शो से जुड़ी अहम किरदार दयाबेन यानी दिशा वकानी। अब शो से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है कि हो सकता हे प्रोड्यूसर दिशा को शो से रिप्लेस कर दें। प्रोड्यूसर दिशा की शर्तों से नाखुश हैं इसी के चलते वो नहीं चाहते कि दिशा शो में वापस आए।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 21 नवंबर एपिसोड के बारे में यहां पढ़ें

बता दें, दिशा ने अपनी प्रेग्नेंसी के वक्त शो से दूरी बना ली थी। बाद में खबरें आईं कि वापसी को लेकर दिशा ने कुछ शर्ते मेकर्स के आगे रखी हैं कि वह अपनी बेटी की देखभाल करना चाहती हैं ऐसे में वह कुछ घंटे ही काम को दे पाएंगी।

इसके अलावा अफवाह ये भी थी कि दिशा के पति मयूर पांडे दिशा के फैसले के बीच आए। ऐसे में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी फ्रस्टेशन में आ गए। जबकि असित चाहते थे कि दिशा शो को जल्दी जॉइन कर लें। ऐसे में दिशा के लिए यह संभव नहीं था। दिशा की शर्तें असित को सही नहीं लगीं इसके बाद उन्होंने दया बेन के बगैर फिलहाल शो शूट करना सही समझा।

सलमान खान के जन्मदिन पर बहन अर्पिता देंगी दूसरे बच्चे को जन्म

इससे पहले नवरात्रि के वक्त शो में दिशा वकानी की वापसी को लेकर खूब हल्ला हुआ था। दिशा को लेकर सोशल मीडिया पर हर तरफ यही खबर थी कि दिशा शो में वापसी कर रही हैं। दिशा की दया बेन के गेटअप में एक वीडियो से तस्वीर का शॉट आया था जिसमें वह जेठालाल टप्पू और बापूजी से फोन पर वीडियो कॉ पर बात करती देखी गई थीं।

फैंस के मन में दिशा की वापसी को लेकर और उम्मीदें जाग गई थीं। इसके बाद सुंदर और जेठा का एक सीक्वेंस भी दिखाया गया था जिसमें हिंट दिया गया था कि जेठा अपनी दीदी दया बेन को गोकुलधाम लेकर आया है। लेकिन सुंदर ने जेठा के आगे शर्त रखी थी कि 9 घूंघट वाली महिलाओं में दया बेन कौन सी है यह वह सही बताएगा तो दया वापस आ जाएगी। इस एपिसोड को फैंस ने बहुत चाव से देखा था। लेकिन दया बेन की वापसी को लेकर उन्हें निराशा ही हाथ लगी थी।

Next Stories
1 Kundali Bhagya: अब असली रूप में आएगी प्रीता, ऐसे पलटेगा करण लूथरा का खेल..
2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : क्या वेदिका दे रही है गोयंका परिवार को धोखा? नायरा को दाल में नजर आया कुछ काला..
3 Bigg Boss 13: थमने का नाम नहीं ले रहा असीम-सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की हाथापाई, बनने लगी दोनों की अलग टोली
ये पढ़ा क्या?
X