ताज़ा खबर
 

Tarak mehta ka ooltah chashmah: ‘जेठालाल’ एक एपिसोड के लिए लेते हैं मोटी फीस, बेटे ‘टप्पू’ की सबसे कम है सैलरी

Tarak mehta ka ooltah chashmah Show: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में एक्टर्स का अप्रेजल भी कर दिया है।

Tarak mehta ka ooltah chashmah शो इन दिनों चर्चा में है।

Tarak mehta ka ooltah chashmah: पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों ‘दयाबेन’ के किरदार के कारण सुर्खियों में छाया हुआ है। ऐसी खबरें आ रही हैं कि दिशा वकानी अब शो में वापसी करने के मूड में नहीं हैं। वहीं दूसरी ओर शो के दूसरे एक्टर्स इन दिनों खुश हैं। इसके पीछे का कारण है कि शो के निर्माता ने इस सीजन उन्हें अच्छा हाइक दिया है। इतना ही नहीं है शो के एक्टर्स को अब दूसरे प्रोजेक्ट्स में काम करने की आजादी भी मिल गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर साल की तरह इस साल भी शो की टीम को अप्रेजल मिला है। इस बार का हाइक बाकी समय से ज्यादा संतोषजनक भी है। मेकर्स ने शो के स्टार्स को महीने का 1.5 लाख रुपए का मिनीमम अमाउंट देने का फैसला लिया है। बाकी की फीस भी इस तरह ही तय की जाएगी। एक्टर्स को एपिसोड वाइज भी भुगतान ही किया जाएगा। दरअसल सभी एक्टर्स की अलग-अलग प्रति एपिसोड फीस होती है। ऐसे में महीने का पेमेंट भी एक-दूसरे से अलग होता है।

जानिए अप्रेजल के बाद एक्टर्स को मिल रहा पैसा-

दिलीप जोशी- शो में जेठालाल का रोल निभाने वाले दिलीप जोशी को सबसे ज्यादा फीस दी जाती है। बताया जाता है कि उन्हें करीब 1.5 लाख रुपए प्रति एपिसोड की रकम दी जाती है।

शैलेश लोढ़ा- शो में लेखक बने शैलेश को हर एपिसोड के लिए 1 लाख रुपए दिया जाता है।

मंदार चंदावरकर- गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े का रोल अदा करने वाले मंदार को हर एपिसोड का 80 हजार रुपए मिल रहा है।

अमित भट्‌ट- जेठालाल के बाबूजी यानी चंपक लाल गड़ा का रोल कर रहे अमित को 70-80 हजार रुपए प्रति एपिसोड फीस दी जाती है।

गुरुचरण सिंह और तनुज महाशब्दे-  सोढ़ी भाई का रोल कर रहे गुरुचरण और अय्यर बने तनुज मेकर्स से 65-80 रुपए प्रति एपिसोड की फीस लेते हैं।

शरद शांक्ला –  शो में शरद अब्दुल का किरदार निभाते हैं। इन्हें हर एपिसोड का 35-40 हजार रुपए मिलता है।

निर्मल सोनी- एक्टर कवि कुमार आजाद की मौत के बाद निर्मल सोनी ने शो ज्वॉइन किया। यह हर एपिसोड के लिए 20-25 हजार रुपए लेते हैं।

दिशा वकानी- (दयाबेन) के अलावा सभी महिला किरदारों को 35-50 हजार प्रति एपिसोड के बीच भुगतान किया गया है। शो से आउट होने से पहले तक दिशा को प्रति सप्ताह 1.2 लाख रुपए की फीस दी जाती थी। कहा जाता है कि मेकर्स ने वापसी करने पर 50 हजार रुपए बढ़ाने का भी वादा किया था।

टप्पू सेना की फीस- रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के सभी बाल-कलाकारों को प्रतिसोड 20 हजार रुपए का भुगतान किया जाता है। वहीं शो में टप्पू की भूमिका अदा करने वाले राज अंदकत को 10-15 हजार रुपए प्रति एपिसोड दिए जाते हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App