ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘दया बेन’ का गरबा मिस कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, ‘गोकुलधाम सोसाइटी’ में Disha Vakani की होगी ग्रैंड री-एंट्री!

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स दया बेन की जबरदस्त कमबैक प्लानिंग कर रहे हैं। लंबे वक्त से दया बेन शो से गायब है। दिशा वकानी ने शो से मेटरनिटी लीव ली थी। लेकिन इसके बाद से ही दिशा शो में वापस नहीं आईं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने दया बेन को इस बीच काफी याद किया।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, dayaben, dayaben Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Disha vakani, Nidhi Bhanushali, who played the role of dayaben, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah show, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah aaj ka episode, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah disha vakani, TMKOC Daya Ben Comeback, Reunion of Daya BEN, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah will return, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah new dayaben entry, entertainment news, Bollywood newsशो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लंबे वक्त से दया बेन का गरबा देखने को नहीं मिला है। इस वजह से फैंस के लिए शो में सब कुछ सूना सूना है। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि अब दिशा वकानी (Disha Vakani) की शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ग्रैंड री-एंट्री हो सकती है। ‘रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोकुलधाम सोसाइटी’ में एक बार फिर से दयाबेन का गरबा देखा जा सकेगा।

एक मीडिया वेबसाइट के मुताबिक मेकर्स दया बेन की जबरदस्त कमबैक प्लानिंग कर रहे हैं। शो से जुड़े क्लोज सोर्स के मुताबिक ‘दिशा वकानी इस एपिसोड की जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाली हैं। उनकी एंट्री बहुत धांसू होने वाली है। नवरात्रि ट्रैक की वजह से गोकुलधाम में दयाबेन को बहुत मिस किया जा रहा था। वहीं दया बेन का अनबीटेबल गरबा बहुत याद किया जा रहा है। लेकिन शो में सबसे ज्यादा दया के असबेंड जेठालाल उन्हें याद कर रहे हैं। जो कि देवी मां के आगे कहते हैं कि वह तब तक गरबा नहीं खेलेंगे जब तक उनकी दया वापस नहीं आ जाती।’

सोर्स ने ये भी बताया कि ‘शो में जब सारे सोसाइटी मेंबर्स दया को बुलाते बुलाते थक जाएंगे और इसमें फेल रहेंगे तब सब की आशाएं खत्म होती दिखेंगी। इसके बाद होगी दया की धमाकेदार ग्रैंड एंट्री। मेकर्स दया की एंट्री को दर्शकों के आगे कमाल का दिखाना चाहते हैं और इसके लिए वह काफी मेहनत कर रहे हैं।’

बता दें, लंबे वक्त से दया बेन शो से गायब है। दिशा वकानी ने शो से मेटरनिटी लीव ली थी। लेकिन इसके बाद से ही दिशा शो में वापस नहीं आईं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने दया बेन को इस बीच काफी याद किया। इतना ही नहीं दया बेन को 30 दिन का अल्टीमेटम भी दे दिया गया था। लेकिन फिर भी दया ने इस मामले में कुछ नहीं कहा। फिलहाल अभी भी दया के कमबैक को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है। फिर भी फैंस दया का शो में बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar, October 5 Written Updates: इस कंटेस्टेंट से नाखुश हुए सलमान खान, नाम जान चौंक गए घरवाले
2 Weekend Ka Vaar, Bigg Boss 13, Oct 05 Preview: ‘गेट ऑउट ऑफ माय हाउस’ घरवालों पर बुरी तरह भड़के सलमान खान, कौन सा कंटेस्टेंट है निशाने पर?
3 Nach Baliye 9: माधुरी दीक्षित के डांस के लिए बोल पड़ीं रवीना टंडन, कह डाली दिल की बात..