scorecardresearch

अब Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो से अलग हुईं बाघा की बावरी, इस वजह से थीं नाराज

Monika Bhadoriya: तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते काफी समय से उतार चढ़ाव देख रहा है। शो के दर्शक अभी भी दयाबेन का इंतजार कर रहे हैं। इन्हें लेकर तो कई बार अलग-अलग खबरें आई।

Tarak mehta ka ooltah chashmah, actress monika bhadauriya, monika bhadauriya, TMKOC, TMKOC Show. Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Producers, TMKOC Producers Does not Want Dayaben Back, Disha Vakani in TMKOC, Back In The Show TMKOC, Bollywood news, ENTERTAINMENT NEWS, Bollywood News, Television news
एक्‍ट्रेस मोनिका भदौरिया (फोटो सोर्स: Instagram)

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लंबे समय से लोगों को हंसाने गुददाने वाला टेलीविजन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दर्शकों के लिए एक मायूस करने वाली खबर है। टीवी शो के बड़े कलाकारों में शामिल दया बेन का किरदार निभाने वालीं दिशा वकानी की वापसी इंतजार खत्म नहीं हो रहा है। वहीं, दूसरी तरफ शो से किनारा करने वालों में एक और किरदार शामिल हो गया है। शो में बावरी का किरदार निभाने वालीं एक्‍ट्रेस मोनिका भदौरिया (monika bhadoriya) ने भी शो से अलग होने का फैसला कर लिया है।

स्पॉट ब्वॉय की खबर के अनुसार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बावरी बनी मोनिका भदौरिया ने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, शो के लिए मिलने वाले पैसों से मोनिका संतुष्ट नहीं थीं। वह अपनी फीस बढ़ाने के लिए कई बार शो के प्रोड्यसर्स से कह चुकी थीं। हालांकि इस दोनों के बीच कई बार बात का कोई हल नहीं निकला। जिसके बाद उन्होंने शो से अलग होने का फैसला किया है। स्पॉट ब्वॉय के अनुसार, मोनिका भदौरिया ने शो से अलग होने बात पर मुहर लगा दी है।

मोनिका ने बताया कि, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो और इसके कैरेक्टर मेरे बहुत करीब हैं। हालांकि, कई बार मैंने पैसे बढ़ाने को लेकर बात की। जो बेनतीजा रही। जिसके चलते मैंने खुद को अलग कर लिया है। अगर वह पैसे बढ़ाते हैं तो मैं शो में वापस आ सकती हूं। लेकिन इसकी उम्मीद कम है’।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते काफी समय से उतार चढ़ाव देख रहा है। शो के दर्शक अभी भी दयाबेन का इंतजार कर रहे हैं। इन्हें लेकर तो कई बार अलग-अलग खबरें आई। जबकि इनसे पहले शो में टप्पू बने भव्य गांधी और सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली सीरीयल से अलग हो चुकी हैं। अब मोनिका का अलग होना दर्शकों के लिए किसी झटके से कम नहीं है। दर्शक बावरी के किरदार में मोनिका को बेहद पसंद करते हैं। मोनिका बीते 6 साल से शो से जुड़ी थीं।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X