ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, 21 Nov Preview Episode: अब देखिए जेठालाल और बबीता जी के बीच नया कनेक्शन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, 21 Nov Preview Episode: जेठा ने बापूजी का चश्मा तोड़ दिया है। अब ऐसे में जेठा को इसकी सजा तो मिलेगी। अब बापूजी का चश्मा टूटने पर जेठा ने डांट तो खाई ही साथ ही बापूजी ने हुकुम दिया की जेठा को उनके साथ ही रहना घूमना उठना बैठना पड़ेगा।

Author Updated: November 21, 2019 8:28 PM
शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 21 November episode: टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल और बबीता जी के बीच की केमिस्ट्री से तो सभी लोग वाकिफ हैं। जेठालाल आए दिन बबीता जी के इर्द गिर्द घूमता हुआ नजर आता है। ऐसे में जेठालाल की किस्मत तब खुल जाती है जब सुबह सुबह न चाहते हुए भी जेठा गार्डन में पहुंच जाता है और उसकी मुलाकात बबिता जी से हो जाती है। बबिता जी को देखते हुए जेठा मन ही मन ये तय कर लेता है कि वो बबीता जी से एक्सरसाइज सीखेगा। जेठा की ये मुराद पूरी होती है और गार्डन में बबिता जी जेठा लाल को कसरत सिखाते सिखाते उसकी फिटनेस ट्रेनर बन जाती हैं।

वहीं जेठा ने बापूजी का चश्मा तोड़ दिया है। अब ऐसे में जेठा को इसकी सजा तो मिलेगी। अब बापूजी का चश्मा टूटने पर जेठा ने डांट तो खाई ही साथ ही बापूजी ने हुकुम दिया की जेठा को उनके साथ ही रहना घूमना उठना बैठना पड़ेगा। जेठा बापूजी से दूरी बनाए रखता है, लेकिन बापूजी के ऐसे कहने के बाद अब जेठा थर-थर कांपने लगा है।

दरअसल, जेठा रात के अंधेरे में बापूजी के कमरे में जोरी छिपे पहुंच गया। बापूजी की नींद में खलल न पड़े इसके लिए वह चोरों की तरह लाइट जलाए बगैर कमरे में चला गया। ये जेठा को बहुत भारी पड़ गया। क्योंकि घबराहट में जेठा से बापूजी का चश्मा टूट गया। बापूजी अचानक उठे उन्हें लगा कि कमरे में कोई चोर घुस आया है। अब बापूजी चिल्ला कर शोर मचाने लगे। जेठा ने बापूजी को बताया कि चोर नहीं मैं हूं। इसके बाद तो जेठा की क्लास लगनी ही थी। इसके लिए बापूजी ने कहा कि पहले लाइट खोल और चश्मा दे।

जब लाइट खोली तो सामने बापूजी का चश्मा जमीन पर चकना चूर पड़ा था। ये देख जेठा की सिट्टी पिट्टी गुल हो गई। फिर क्या जेठा ने बताया कि बापूजी चश्मा टूट गया इसी के बाद से बापूजी ने कहा कि ‘अब तुझे मेरे साथ रहना होगा।’

आने वाले एपिसोड में अब बापूजी जेठा को खूब परेशान करते नजर आएंगे। जेठा को सुबह जल्दी उठना पड़ेगा और बापूजी के साथ मॉर्निंग वॉक पर जाना पड़ेगा। बागीचे में बापूजी के साथ घूमना पड़ेगा। जेठा इस बीच बोलेगा कि क्या किस्मत है मेरी बापूजी के साथ घूमना पड़ रहा है। तभी जेठा पर उसकी किस्मत थोड़ा खुश होगी और उसे उसकी बबीता जी दिखाई देंगी।

जेठा जैसे ही बबीता जी को देखेगा  वह अपनी एक्साइटेमेंड को रोक नहीं पाएगा और जोर से चिलाएगा। दौड़ते हुए जेठा बबीता जी के पीछे दौड़ेगा। बबीता जी जॉगिंग करने आई होंगी। इस बीच जेठा भूल ही जाएगा कि वह बापूजी की तीसरी आंख बनकर आया था।

चंपक चाचा उस वक्त जेठा के लिए कह रहे होंगे कि आज वह जेठा को अपनी तीसरी आंख बना कर लाए हैं। लेकिन बाकी लोग बोलेंगी कि आपकी तीसरी आंख भाग गई। ये सुन कर बापूजी क्या रिएक्ट करेंगे? क्या जेठा की आज बापूजी से पिटाई होगी? शो देखना काफी इंट्रस्टिंग है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Mere Dad ki Dulhan, 21 Nov Written Update Episode: अंबर के घर होने वाली गुनीत सिक्का की तूफानी एंट्री, क्या निया झेल पाएगी घर में होने वाला घमासान?
2 Kumkum Bhagya: अभि के सामने आएगी प्रियंका की सच्चाई, ऐसे साजिश से पर्दा उठा कर प्रज्ञा देगी ऋषि का साथ
3 Bandini, 21 November 2019 Episode: रूद्र ने दिखाया अपना असली रूप, पति के सामने क्या संतो साबित होगी बेकसूर…
जस्‍ट नाउ
X