Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: दयाबेन के न होने से शो को हो रहा बड़ा नुकसान, मेकर्स की बढ़ी चिंता!

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma Show: दिशा वकानी के शो में न होने से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को भारी नुकसान हो रहा है। शो के फैन्स लंबे वक्त से ‘दयाबेन’ की वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma Show, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma TRP, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma Disha Vakani, Disha Vakani, barc rating, trp, kundli bhagya, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, kumkum bhagya, naagin 3, kbc, bigg boss 12, kasauti 2, kapil sharma show, कसौटी, टीआरपी
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma शो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma Disha Vakani: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा में है। शो के फैन्स लंबे वक्त से दिशा वकानी यानि दयाबेन के लौटने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी तक शो में दिशा के लौटने की खबरें सामने नहीं आई हैं। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दयाबेन के तारक मेहता का उल्टा चश्मा में न होने से अब मेकर्स को बड़ा नुकसान हो रहा है।

दरअसल दिशा वकानी के बीते साल मैटरनिटी लीव में जाने से शो की टीआरपी में ज्यादा असर नहीं पड़ा था। लेकिन इस हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीआरपी में ज्यादा अंतर देखने को मिला है। टीआरपी में पहले स्थान पर ‘कुंडली भाग्य’ काबिज है। वहीं दूसरे स्थान पर ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ है। ‘नागिन-3’ रेटिंग में थोड़ा पिछड़ने के कारण तीसरे स्थान पर आ गया है। वहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी की टॉप 10 लिस्ट से बाहर है। इसके पीछे की वजह दयाबेन की गैरमौजूदगी मानी जा सकती है। मेकर्स नई दयाबेन की तलाश कर रहे हैं, इसके लिए उन्होंने ऑडिशन्स भी शुरू कर दिए हैं।

बता दें कि दिशा वकानी ने बीते साल नवंबर माह में बेबी गर्ल को जन्म दिया था। इसके बाद से दिशा मैटरनिटी लीव पर थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पति मयूर और शो के निर्माता असित के बीच हुए मनमुटाव के कारण दिशा वकानी नहीं लौट रही हैं। कहा जा रहा है कि मयूर और असित के बीच फीस को लेकर अनबन हुई है। इसके अलावा ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि शो में ‘सोनू’ का रोल अदा करने वालीं अभिनेत्री निधि भानूशाली भी शो से विदाई लेने वाली हैं। निधि के शो छोड़ने के पीछे का कारण उनकी पढ़ाई है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट