ताज़ा खबर
 

Video: ‘Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma’ फेम तान्या गुप्ता ने शादी के बाद Club में किया धमाकेदार डांस

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: तान्या ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज से 5 अप्रैल 2019 को शादी कर ली है। एक्ट्रेस को उनके बॉयफ्रेंड ने मालदीव्स में बेहद रोमांटिक तरीके से प्रमोज किया था। इसके बाद दोनों के घर में शादी की शहनाइयां बजनी शुरू हुईं। ऐसे में...

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma fame actress tanya gupta, tanya gupta, tanya gupta get married after, tanya gupta her phere sudden dance in a club, tanya gupta actress of Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma, entertainment news, bollywood news, television newsTarak Mehta Ka Ooltah Chashma फेम एक्ट्रेस तान्या गुप्ता

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक्ट्रेस तान्या गुप्ता भी शादी के बंधन में बंध गई हैं। तान्या गुप्ता ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज से 5 अप्रैल 2019 को शादी कर ली है। एक्ट्रेस को उनके बॉयफ्रेंड ने मालदीव्स में बेहद रोमांटिक तरीके से प्रमोज किया था। इसके बाद दोनों के घर में शादी की शहनाइयां बजनी शुरू हुईं।

अपनी शादी में तान्या काफी एंजॉय करती दिखीं। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो टीवी एक्ट्रेस तान्या की शादी के वक्त का ही है। वीडियो में एक्ट्रेस तान्या जमकर फूफर साउंड पर एक इंग्लिश सॉन्ग पर थिरकती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस इसके कैप्शन में लिखती हैं- ‘मुझे नहीं पता था कि मैं ये मिथ्य तोड़ने में सफल होऊंगी, मेरे फेरे खत्म होते ही मैंने देखा की वहीं एक बार था। मैं अपने ट्रेडिशनल ब्राइडल अवतार में ही झूमकर डांस करने लगी। अचानक।’ बता दें, अपन इंस्टाग्राम अकाउंट से एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर कर बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड सूरज ने उन्हें किस तरह से प्रपोज किया था।

एक्ट्रेस तान्या गुप्ता ने लिखा- ‘यह तस्वीर 1000 शब्द कह रही है। मैं जब मालदीव्स गई थी अपने हॉलीडेज के लिए….एक रोज जब मैंने एक माहौल देखा जहां पूरा सेटअप लगा हुआ था। सामने समंदर था और सारा सेटअप बगल में था। मुझे लगा कोई शूटिंग का सेट होगा। तभी मैंने अचानक उसे अपने घुटनों पर बैठे देखा। मैं ये देखती रह गई और मेरी आंखों में आंसू आ गए ।’

तान्या ने आगे लिखा- ‘उसने मुझसे शादी के लिए पूछा – मैंने भी कहा ‘ऑफ कोर्ज’। फिर मुझे अहसास हुआ कि वह नन्ही सी लड़की.. एक दिन उसका शहजादा आएगा और उसे अपने साथ ले जाएगा, अपना बनाकर, हमेशा के लिए। मैं अपने शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि मैं इस वक्त कैसा महसूस कर रही हूं। यह मुझे अभी भी सपने जैसा लग रहा है।’

बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इस वक्त दया बेन गायब हैं। काफी वक्त से दया बेन टीवी स्क्रीन पर नजर नहीं आ रही हैं। एक्ट्रेस दिशा वकानी इस शो में दया बेन का किरदर निभाती हैं। दया ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान छुट्टियां ली थीं। इसके बाद तब से अब तक दया बेन ने शो में वापसी नहीं की है।

हालांकि शो पर वापसी करने के लिए शो के मेकर्स ने दिशा को कई बार कॉल किया है। लेकिन वापसी करने को लेकर दिशा ने अभी तक कोई जवाब नहीं दिया। तो वहीं दिशा के ऐसे रवैये से उनके फैन्स भी काफी नाराज नजर आने लगे हैं। सोशल मीडिया पर दिशा के फैन्स कहते नजर आ रहे हैं कि वह फैन्स के प्यार के लायल नहीं हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस शो के मेकर्स ने तो दिशा को ये तक कहा था कि अगर वह 30 दिनों के अंदर शो में वापसी नहीं करतीं तो वह किसी और से दिशा को रिप्लेस कर देंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KBC Season 11 Online Registration 2019 Date: कौन बनेगा करोड़पति के रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे कर सकते हैं अप्लाई
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ये क्या! अब ‘जेठालाल’ को फंसाने की हो रही साजिश, जानिए क्या है मामला?
3 Naagin 3: ये क्या!! तामसी को अघोरी बाबा के यहां ले कर पहुंच गई बेला
यह पढ़ा क्या?
X