ताज़ा खबर
 

‘दया बेन’ की वापसी पर सस्पेंस खत्म, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma फैंस के लिए आई बुरी खबर

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: दया बेन के शो में लौटने को लेकर जो सस्पेंस था अब खत्म हो चुका है। खबर आई है कि शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब दया बेन की वापसी नहीं होगी।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma, daya ben as disha vakani, disha vakani will no come back in Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma actress disha vakani, disha vakani no longer to be a part of show, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma full episode, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma, entertainment news, bollywood news, television newsदिशा वकानी शो तारक मेहता में…

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma: टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी का शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। फैन्स इस शो में दया बेन के इंतजार में टकटकी लगाए बैठे थे। ऐसे में इस शो के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर आई है। दया बेन के शो में लौटने को लेकर जो सस्पेंस था अब खत्म हो चुका है। खबर आई है कि शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब दया बेन की वापसी नहीं होगी। शो के मेकर्स अब दिशा का और वेट नहीं कर पा रहे हैं ऐसे में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा है कि वह अब नई दया बेन की तलाश में जुट गए हैं।

बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में प्रोड्यूसर असित ने बताया- ‘मुझे अब नई दया बेन को खोजने की कोशिशें करनी पड़ेगी। अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा नई दया बेन और नए चेहरे के साथ आएगा। दया बेन के बगैर ये फैमिली शो बिलकुल अधूरा है।’ असित ने कहा कि उन्होंने दिशा का इस शो में वापसी को लेकर काफी इंतजार किया। लेकिन वह नहीं आईं।

असित ने आगे कहा-देश में ऐसी कई महिलाएं हैं जो कि कामकाजी हैं, शादी करती हैं-मां बनती हैं और फिर काम पर वापसी करती हैं। बच्चा होने के बाद भी महिलाएं काम करती हैं। हमने दिशा को छुट्टियां दी थीं। लेकिन हमेशा उनके इंतजार में नहीं रह सकते।’

प्रोड्यूसर असित के मुताबिक- किसी एक्टर को रिप्लेस करना आसान काम नहीं है, इसे रातोंरात नहीं किया जा सकता। सबसे पहले कहानी को महीने भर पहले तैयार करना होता है। फिर दया बेन के किरदार के लिए ऑडिशन भी लेने हैं। हम नहीं जानते आगे क्या होने वाला है। लेकिन शो आगे जरूर बढ़ेगा। बता दें , पिछले दिनों दया बेन फेम दिशा ने अपने इंस्टा अकाउंट से अपनी एक तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की थी।

इस तस्वीर पर दिशा के फैन्स ने कमेंट कर उन तक अपने दिल की बात भी पहुंचाई थी, कि वह एक्ट्रेस का शो पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इस पर दिशा ने कुछ जवाब नहीं दिया। वहीं फैन्स का सब्र टूटा और दिशा के लिए फैन्स कहते नजर आए कि ‘तुम हमारे प्यार के लायक नहीं हो।’

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Alia Bhatt ने सबके सामने कह डाला कुछ ऐसा कि करण जौहर की आंखों में आ गए आंसू
2 शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया अपना सीक्रेट, राज कुंद्रा संग रोज यूं रोमांस जारी रखती हैं एक्ट्रेस
3 Naagin 3: कौन है शैतान हुकुम के बच्चे की मां विशाखा या बेला? राज से उठा पर्दा
ये पढ़ा क्या...
X