जर्नलिस्ट भी हैं तारक मेहता शो कर चुके ‘टप्पू’, रैप सॉन्ग्स गाने के हैं शौकीन ; ऐसी है लाइफस्टाइल

भव्या गांधी ने तारक मेहता… छोड़ने के बाद गुजराती फिल्मों में डेब्यू किया और एक हिंदी धारावाहिक में भी काम किया। अब वो यूट्यूब पर एक टॉक शो करते हैं।

bhavya gandhi, tmkoc, bhavya gandhi lifestyle
भव्या आजकल यूट्यूब पर सक्रिय हैं

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में टप्पू का किरदार निभा चुके भव्या गांधी ने भले ही शो छोड़ दिया हो लेकिन उनके अभिनय को लोग अभी तक भूल नहीं हैं। उनकी जगह अब टप्पू का किरदार राज अनादकट निभाते हैं। भव्या ने यह शो फरवरी 2017 में छोड़ा था। भव्या गुजरात से हैं और अपने परिवार के साथ मुंबई में रहते हैं। आज हम आपको भव्या के जीवन से जुड़ी कुछ बातें बता रहे हैं और ये भी कि आजकल भव्या क्या कर रहे हैं।

एक्टर होने के साथ एक जर्नलिस्ट भी हैं भव्या –  भव्या गांधी ने आज तक के शो, ‘सास बहू और बेटियां’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो एक जर्नलिस्ट भी हैं और उनके लिखे आर्टिकल्स गुजराती अखबार में छपते हैं। उन्होंने बताया, ‘रिपोर्टर बोल सकते हैं मुझे, आर्टिकल लिखता हूं मैं ‘गुजराती मिड डे’ में।’ भव्या ने बताया कि उनका फेवरेट पास टाइम भी यही है। वो बालकनी में बैठकर अपने लिखे आर्टिकल पढ़ते हैं।

रैप सॉन्ग्स के हैं शौकीन, पौधों से है प्यार – भव्या गांधी ने बताया कि उन्हें गाने का बहुत शौक है। खासकर वो रैप सॉन्ग्स को लेकर ज़्यादा दिलचस्पी रखते हैं। वो अपनी बालकनी में खड़े होकर गाने और रैप सॉन्ग्स गाते हैं। भव्या ने अपने घर में अलग – अलग तरह के पौधे लगा रखे हैं और उन्हें पौधों के साथ वक़्त बिताना अच्छा लगता  है। उन्होंने मनी प्लांट, मोगरा, गुलाब, लेमन ग्रास, टच मी नोट प्लांट, तेजपत्ता, टमाटर, ब्लैक पेपर, तुलसी आदि के पौधे लगा रखे हैं। वो घर में वर्मिकोंपोस्ट भी बनाते हैं। उन्होंने बताया, ‘मैं अपना खुद का एक खाद बना रहा हूं। जितना भी किचन का वेस्ट होता है मैं उसे इसके अंदर डाल देता हूं। इसमें वोर्म आ गए हैं और अपना काम कर रहे हैं।’

 

अब क्या कर रहे भव्या गांधी- भव्या गांधी ने किन्हीं कारणों से 2017 की शुरुआत में तारक मेहता शो छोड़ दिया था। उसके बाद उन्होंने गुजराती फिल्मों में अपना डेब्यू किया। उन्होने गुजराती फिल्म ‘Pappa Tamne Nahi Samjaay’ में काम किया जिसमें उनके साथ जॉनी लीवर भी थे। 2018 में भव्या ने एक और गुजराती ड्रामा फिल्म में काम किया। एंड टीवी के धारावाहिक, ‘शादी के सियापे’ (2019) में भव्या ने एलियन नंकू का किरदार निभाया। आजकल भव्या यूट्यूब पर एक टॉक शो ‘Manan Ni Therapy’ में नजर आते हैं। उनका यह शो जिओ स्टूडियोज़ के यूट्यूब चैनल पर आता है।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट