ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बढ़ रही हैं जेठालाल की परेशानी, क्या मनोचिकित्सक कर पाएगा टप्पू के पापा का इलाज?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बबीता से मनोचिकित्सक का नंबर लेकर जेठालाल अपने घर आता है। घर पहुंचकर जेठालाल की मुसीबतें और बढ़ जाती हैं क्योंकि...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 4 August 2020TMKOC: बढ़ रही हैं जेठालाल की परेशानी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कहानी काफी मजेदार हो गई है। हमेशा की तरह एक बार फिर से जेठालाल मुसीबत में घिर गया है। लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है कि जेठालाल को मनोचिकित्सक की जरूरत पड़ी हो। तारक मेहता… का अपकमिंग एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। तारक मेहता… के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि बबीता से मनोचिकित्सक का नंबर लेकर जेठालाल अपने घर आता है।

घर पहुंचकर जेठालाल की मुसीबतें और बढ़ जाती हैं क्योंकि उसको सबकुछ अपने पिता चंपकलाल को बताना पड़ता है। जेठालाल इस बात को लेकर परेशान होता है कि वो मनोचिकित्सक से किस तरह जुड़ेगा क्योंकि फोन की कम जानकारी होने की वजह से उसे नही पता की ऑनलाइन किसी से वीडियो कॉल कैसे करते हैं। इस बीच बबीता की दोस्त उसकी मदद करेगी और जेठालाल फोन पर उसके साथ जुड़ जाएगा।

जेठालाल के साथ उसके पिता चंपकलाल भी वीडियो कॉल के जरिए मनोचिकित्सक से बातचीत करते हुए नजर आएंगे। इस बीच मनोचिकित्सक के सवाल पर जेठालाल और चंपकलाल गलतफहमी का शिकार हो जाएंगे। दरअसल मनोचिकित्सक, जेठालाल से शराब पीने को लेकर सवाल पूछती है। जेठालाल उसके सवाल का मतलब नही समझ पाता और उसे लगता है कि वह चाय पीने की बात कर रही है।

जेठालाल और चंपकलाल दोनों लोग कहते हैं कि हमें पीने का बहुत शॉक है और हम साथ बैठकर पीते हैं।मनोचिकित्सक दोनों का जवाब सुनकर शॉक हो जाती है और दोनों को सवाल समझाती है। इससे पहले तारक मेहता… में दिखाया गया था कि जेठालाल सपनों को लेकर काफी परेशान है। इसी कारण वो डॉक्टर हाथी से कंसल्ट करता है। डॉ. हाथी जेठालाल को मनोचिकित्सक के पास जाने की सलाह देते हैं। ये बात सुनकर जेठालाल घबरा जाता है और कहता है कि मेरा दिमागी संतुलन एकदम ठीक है।

जेठालाल कहता है कि अगर सबको पता चलेगा कि मैं किसी मनोचिकत्सक से मिलने गया हूं तो समाज में मेरी क्या इज्जत रह जाएगी। इसके बाद डॉक्टर हाथी जेठालाल को समझाते हैं कि मनोचिकित्सक के पास जाने में कोई दिक्कत नहीं है वो एक बार में ही सुनकर ठीक कर देगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मदद मांगने गए सोनू सूद की टीम मेंबर को पुलिस वाले ने जड़ दिया था थप्पड़, जानिए वजह
2 पिस्टल शूटिंग में गोल्ड मेडलिस्ट रहीं भारती सिंह को तंगी में करना पड़ा टीवी में काम, आज एक एपिसोड की लेती हैं इतनी फीस
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जब बीच इंटरव्यू फूटा ‘सोनू’ का गुस्सा, बोलीं- ‘ऐसी शक्ल वाला बंदा मुझे खराब कैसे बोल सकता है’
ये पढ़ा क्या?
X