ताज़ा खबर
 

शर्म नहीं आती आप लोगों को..!- जब ‘जेठालाल’ को देख ऑडियंस लेने लगी ‘बबीता जी’ का नाम, बोल पड़े थे TMKOC एक्टर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के जेठालाल यानि दिलीप जोशी एक लाइव कंसर्ट में पहुंचे थे जहां दिलीप जोशी को देख दर्शक बबीता- बबीता चिल्लाने लगे थे। इस बात पर दिलीप जोशी ने कहा था कि बबीता जब मुझसे...

तारक मेहता शो में दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता का किरदार लोगों को बहुत पसंद आता है (File Photo)

Taarak Mehta Ka Ootah Chashmah: भारतीय टेलीविजन का लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा करीब 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आया है। शो में हर कलाकार का अपना एक अनूठा अंदाज है और यही बात दर्शकों को इस शो से बांधे रखती है। दर्शकों को जेठालाल (दिलीप जोशी) और बबीता जी (मुनमुन दत्ता) के बीच की प्यारी केमिस्ट्री भी खूब पसंद आती है। जेठालाल बबीता जी को तो पसंद करते हैं लेकिन वो उन्हें भाव नहीं देती हैं। ऐसे ही जब एक बार तारक मेहता के एक्टर्स दिलीप जोशी, दिशा वकानी, मयूर वकानी आदि एक लाइव कंसर्ट में पहुंचे थे तब जेठालाल यानि दिलीप जोशी को देख दर्शक बबीता- बबीता चिल्लाने लगे थे।

कुछ सालों पहले नवरात्रि के अवसर पर आयोजित एक लाइव कंसर्ट में तारक मेहता की पूरी टीम पहुंची थीं जिसमें अभी शो से दूर चल रहीं दया बेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी भी थीं। जब दिलीप जोशी ने माइक लेकर दर्शकों से कुछ कहना चाहा तो दर्शक उन्हें देख बबीता-बबीता चिल्लाने लगे।

यह देख दिलीप जोशी ने अपने अंदाज में दर्शकों से कहा, ‘अरे भाई शर्म नहीं आती आप लोगों को! शादीशुदा होकर बबीता- बबीता कर रहे हैं। अय्यर भाई (बबीता जी के ऑनस्क्रीन पति) पूरा मद्रास लाकर खड़ा कर देंगे यहां।’ इसके बाद वो दिशा वकानी से कान बंद करने को कहकर दर्शकों से कहते हैं, ‘मेरे हाथ नहीं लगी बबीता तो आपके हाथ क्या लगेगी।’

तारक मेहता शो में दिशा वकानी जेठालाल की पत्नी दया बेन का किरदार निभाती थीं। दया का किरदार दर्शकों के सबसे लोकप्रिय किरदारों में से एक था। लेकिन साल 2017 में दिशा वकानी मेटरनिटी लीव पर चलीं गईं जिसके बाद से ही वो शो से दूर हैं। दर्शक लगातार मांग करते रहे हैं कि उन्हें शो पर वापस लाया जाए।

 

ऐसी खबरें आई थीं कि दिशा वकानी और शो के मेकर असित कुमार मोदी के बीच किन्हीं मुद्दों को लेकर सहमति नहीं बन पा रही है इसी कारण वो शो से दूर हैं।

 

इस बीच असित कुमार मोदी ने कई इंटरव्यूज में यह कहा है कि किसी एक्टर के न होने से शो नहीं रुकता बल्कि शो को चलते रहना चाहिए। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि दिशा कुछ महीनों में शो पर वापसी कर सकती हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि कोरोनावायरस के चलते यह थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

Next Stories
1 TMKOC के ‘रोशन सिंह’ एक्टर बनने से पहले थे फार्मासिस्ट, इस वजह से रखा एक्टिंग की दुनिया में कदम
2 Super Dancer के सेट पर पहुंचे रेमो डिसूजा, फराह खान तो Dance Deewane के सेट पर नोरा फतेही ने दिखाए डांस के जलवे; देखें Video
3 बेहद परेशान हैं TMKOC के नट्टू काका, शूटिंग के लिए नहीं बुला रहे असित मोदी! एक महीने से देख रहे राह
यह पढ़ा क्या?
X