ताज़ा खबर
 

TMKOC: जब बिना बताए लंदन चले गए थे ‘पोपट लाल’, शो से कर दिये गए थे बाहर; ऐसे हुई थी घर वापसी

श्याम पाठक एक बार बिना प्रोडक्शन हाउस को बताए एक शो के लिए लन्दन चले गए थे। वहां तो उन्हें अपने दर्शकों का खूब प्यार मिला लेकिन जब वापस भारत आए तो उन्हें एक बुरी खबर मिली कि...

shyam pathak, tarak mehta ka oolta chashma, popatlalपोपटलाल को एक बार टीम को बिना बताए लंदन जाने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी , शो से उन्हें कुछ दिनों के लिए निकल दिया गया था .

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पोपटलाल रिपोर्टर का किरदार सबको बहुत भाता है। शो में पोपटलाल ‘ तूफान एक्सप्रेस’ में क्राइम रिपोर्टर का काम करते हैं। अपने साथ हमेशा एक छाता रखने वाले पोपटलाल रिपोर्टर की उम्र गिरती जा रही है लेकिन अपने लिए वे लड़की ढूंढ़ नहीं पाए हैं। उनका डायलॉग ‘ कैंसल करदो’ और ‘ दुनिया हिला दूंगा’ भी बेहद लोकप्रिय है।

शो में अपने किरदार से इतर पोपटलाल जिनका असली नाम श्याम पाठक है, एक फैमिली मैन हैं। उनकी पत्नी का नाम रश्मि है और उनके तीन बच्चे हैं। श्याम पाठक शो के साथ लंबे समय से जुड़े हैं लेकिन एक वक़्त ऐसा भी आया था जब उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। हालांकि जल्द ही उन्हें शो में वापस भी ले लिए गया।

बिना बताए लाइव शो के लिए गए थे लंदन- साल 2017 में तारक मेहता के जेठालाल यानी दिलीप जोशी एक लाइव शो के सिलसिले में लंदन गए थे। लंदन में उन्होंने देखा कि तारक मेहता के हर कलाकार को पसंद करने वाले बहुत से लोग हैं। लोगों ने उनसे यह गुज़ारिश कर दी कि वो पोपटलाल के साथ एक्ट करें। दिलीप जोशी वहां अकेले गए थे, श्याम पाठक यानी पोपटलाल भारत में ही थे। दिलीप जोशी लोगों को मना नहीं कर सकें और उन्होंने श्याम को कॉल करके पूछा कि क्या वो लंदन में आकर परफॉर्म कर सकते हैं। और अगर हां तो क्या वो जल्दी इंडिया से लंदन आ सकते हैं।

ये बात सुनकर श्याम पाठक को बहुत खुशी हुई कि उनके चाहने वाले लंदन में भी हैं और वो उनका शो देखना चाहते हैं। इधर दिलीप जोशी के लंदन जाने की वजह से शूटिंग का शेड्यूल भी बदल दिया गया था। इसी वजह से श्याम ने लंदन जाने का मन बनाया और वे दिलीप जोशी के साथ परफॉर्म करने जल्द ही लंदन पहुंच गए। वहां दोनों का परफॉर्मेंस दर्शकों ने खूब पसंद किया। लेकिन जब श्याम वापस इंडिया आए और शो के सेट पर गए तब उन्हें पता चला कि उन्हें शो से ही निकाल दिया गया है और अब वो शूट भी नहीं कर सकते।

इस बात से श्याम बहुत घबरा गए थे। उन्होने प्रोड्यूसर से इसका कारण पूछा। श्याम को बताया गया कि लंदन जाने से पहले उन्होंने इसकी जानकारी प्रोडक्शन हाउस को नहीं दी। भले ही और लोगों का शूट रुका था लेकिन उनके कुछ सीन को फिल्माया जाना था, लेकिन वो सेट पर मौजूद नहीं थे। इससे शो के प्रोड्यूसर बहुत नाराज़ हुए और उन्होंने पोपटलाल को शो से ही निकाल दिया। पोपटलाल करीब 4 दिनों तक शो से बाहर रहे। जिसके बाद वे सेट पर पहुंच प्रोड्यूसर और तारक मेहता की पूरी टीम से अपनी गैर जिम्मेदारी के लिए माफ़ी मांगी। इसके बाद शो में उन्हें दोबारा वापस ले लिया गया।

Next Stories
1 Bigg Boss 14 Contestants List: टीवी के बेस्ट कपल रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला से लेकर निक्की तंबोली तक, जानें बिग बॉस 14 में और कौन सेलिब्रिटी आएंगे नजर
2 Bigg Boss14: शारीरिक शोषण से लेकर घरेलू हिंसा तक, इन विवादों से जुड़ा ‘राधे माँ’ का नाम; डॉली बिंद्रा पहुंच गई थीं थाने
3 रिपब्लिक टीवी पर चीखने लगे अर्नब गोस्वामी- हमें बधाई दो, बधाई दो… हम बधाई के पात्र हैं
ये पढ़ा क्या?
X