ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जब जेठालाल को शर्मिंदगी में जोड़ना पड़ा अय्यर के आगे हाथ, गुस्साई बबीता ने भी फेरा मुंह

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को बबीता के पति अय्यर के गुस्से का सामना करना पड़ता है। जेठालाल का साथ इस बार बबीता भी नही देती और...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Jethalalजब जेठालाल को शर्मिंदगी में जोड़ना पड़ा अय्यर के आगे हाथ

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर एक किरदार अपने आप में अलग और अनूठे हैं। फैंस जेठालाल और बबीता के बीच दिखाए जाने वाले एंगल को देखना काफी पसंद करते हैं। हालांकि बबीता का पति अय्यर जेठालाल को बिल्कुल भी पसंद नही करता है। तारक मेहता… के पुराने एपिसोड में कुछ ऐसा ही देखने को मिलता है जब जेठालाल को बबीता के पति अय्यर के गुस्से का सामना करना पड़ता है। जेठालाल का साथ इस बार बबीता भी नही देती और उससे मुंह फेर लेती है।

दरअसल हुआ यूं कि होली के मौके पर जेठालाल अपने साले सुंदर को मजा चखाने की सोच रहा होता है। जेठालाल गोली की मदद से सुंदर को रंगने के लिए पक्के रंग का इंतजाम कर देता है। बबीता का पति अय्यर जरूरी मीटिंग के चलते होली खेलने से बच रहा होता है और सोसाइटी वालों के काफी मनाने के बाद वो होली खेलने को तैयार होता है। इस बीच वो गोकुलधाम सोसाइटी वालों से ये वादा लेता है कि कोई भी पक्के रंग से होली नही खेलेगा। गोकुलधाम वासी उसकी बातों से सहमत होते हैं और उसे होली खेलने के लिए मना लेते हैं।

अय्यर होली खेलने के लिए जब नीचे आता है तो रास्ते में उसे जेठालाल का साला सुंदर मिल जाता है और उसे टोपी गिफ्ट करता है। अय्यर सुंदरलाल की टोपी पहनकर होली खेलने का फैसला करता है। इस दौरान जेठालाल जो सुंदर को रंगने का प्लान बना रहा होता है उससे धोखा हो जाता है और वो सुंदरलाल की जगह बबीता के पति अय्यर को रंग देता है। जेठालाल की इस हरकत से अय्यर बेहन नाराज होता है और पूरी सोसाइटी के सामने जेठालाल को काफी कुछ सुना देता है।

जेठालाल अपनी गलती पर शर्मिंदा होता है और हाथ जोड़कर अय्यर से माफी मांगता है लेकिन अय्यर का गुस्सा शांत होने का नाम नही लेता। इस दौरान जेठालाल बबीता से अय्यर को समझाने के लिए कहता है लेकिन बबीता भी ऐसा करने से मना कर देती है और टप्पू के पापा से कहती है कि जेठाजी मुझे आपसे बिल्कुल भी ऐसी उम्मीद नही थी। बबीता के मुंह से ऐसा सुनकर जेठालाल को शॉक लगता है। हालांकि बाद में दयाबेन की मां की सलाह काम आती है और अय्यर को पक्के रंग से मुक्ति मिल जाती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 14: शॉर्ट लिस्ट हुए 30 कंटेस्टेंट, घर के अंदर जाने से पहले होगा कोरोना टेस्ट
2 क्या ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो से खत्म हो जाएगा नायरा का सफर?, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी
3 The Kapil Sharma Show: ‘आशिकी’ ब्लॉकबस्टर होने के बावजूद 6 महीने तक राहुल रॉय को नही आया था फ़िल्म का ऑफर, एक्टर ने सुनाई आपबीती
राशिफल
X