ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में हुई सुंदर लाल की एंट्री, चमत्कारी अंगूठी का राज जान जेठा लाल का चेहरा हुआ लाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Update: गोकुलधाम सोसाइटी के पुरुष लोग अंगूठी लेने के पक्ष में नहीं होते हैं लेकिन जेठा लाल महिला मंडल को मना लेता है और उनके माध्यम से सभी लोगों को अंगूठी खरीदने के लिए कहता है। जिसके बाद...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah updates, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah latest news, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah tv show, disha vakani, daya ben, jethalal, Chamatkari Angoothi Turns Out To Be Sundar Lal Ponzi SchemeTMKOC: चमत्कारी अंगूठी का राज जान जेठा लाल का चेहरा हुआ लाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Update: टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। हमेशा की तरह इस बार भी शो में जेठालाल पर मुसीबत गिरने वाली है जब उसे पता चलेगा कि वो एक बार फिर अपने साले सुंदर लाल की स्कीम में फंस गया है। दरअसल चमत्कारी अंगूठी ने जेठालाल को मंत्रमुग्ध कर दिया जिसके चलते वो फैसला करता है कि गोकुलधाम सोसाइटी के सभी सदस्यों के लिए वो चमत्कारी अंगूठी ऑर्डर करेगा।

हालांकि गोकुलधाम सोसाइटी के पुरुष लोग अंगूठी लेने के पक्ष में नहीं होते हैं लेकिन जेठा लाल महिला मंडल को मना लेता है और उनके माध्यम से सभी लोगों को अंगूठी खरीदने के लिए कहता है। जब हर कोई जेठा की बातों से सहमत होकर अंगूठी खरीद लेता है तब अचानक जेठालाल का साला सुंदर लाल अहमदाबाद से अपने प्यारे जीजा जी से मिलने आ जाता है। सुंदर जेठा लाल को बताता है कि उसने एक नया व्यवसाय शुरू किया है जिसका नाम है डियर जीजाजी वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन।

सुंदर जेठा से बताता है कि वो प्लास्टिक की अंगूठी को चमत्कारी अंगूठी के रुप में लोगों को बेच रहे हैं और रिंग काफी तेजी से बिक रही हैं। सुंदर की बातें सुनकर सभी गोकुलधामियों के सामने जेठा लाल का चेहरा लाल हो जाता है। जेठा लाल को एहसास हो जाता है कि वो सुंदर की स्कीम में फंसकर सारे पैसे गवा दिया है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या गोकुलधामवाले जेठालाल को उनका पैसा डूबाने के चक्कर में माफ कर पाते हैं या नहीं।

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार के निधन की खबर सामने आई थी। परमार कई दिनों से काफी बीमार चल रहे थे। आनंद के निधन के बाद तारक की पूरी टीम ने एक दिन का शोक रखते हुए शूटिंग रद्द कर दी है। वह पिछले 12 सालों से इस शो से बतौर मेकअप आर्टिस्ट जुड़े थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya 12 Feb 2020, Preview Episode: बारिश की बूंदो ने भीगा दिया रणबीर का मन, दिल टूट जाने का डर होने के बावजूद करेगा प्राची को प्रपोज
2 Kundali Bhagya 12 February 2020 Preview Episode: टूट गया करण का वादा, भीगी पलकों के साथ प्रीता को जाना पड़ेगा जेल!
3 Barrister Babu 12 Feb 2020, 2nd Preview Episode : नन्ही बॉन्दिता पर मंडरा रही मुसीबत, सोसाइटी का प्रेशर झेल पाएगी छोटी सी जान?
ये पढ़ा क्या?
X