ताज़ा खबर
 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा: अपने ऑनस्क्रीन बेटे जेठालाल से रियल लाइफ में छोटे हैं बापू जी, जानें- शो के मजेदार फैक्ट्स

दिशा वकानी, दिलीप जोशी, भव्य गांधी, मुनमुन दत्ता और शैलेश जोशी जैसे कई एक्टर्स की स्टार कास्ट वाला इस शो का हर किरदार अपने आप में अनूठा है।
Author नई दिल्ली | July 16, 2017 18:05 pm
क्या आप जानते हैं कि 28 जुलाई 2008 को शुरू हुए इस धारावाहिक के अब तक 2 हजार से ज्यादा एपिसोड प्रसारित किए जा चुके हैं।

सब टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” ऐसे धारावाहिकों में शामिल है जिन्हें पूरा परिवार साथ बैठ कर देखना पसंद करता है। दिशा वकानी, दिलीप जोशी, भव्य गांधी, मुनमुन दत्ता और शैलेश जोशी जैसे कई एक्टर्स की स्टार कास्ट वाला इस शो का हर किरदार अपने आप में अनूठा है। क्या आप जानते हैं कि 28 जुलाई 2008 को शुरू हुए इस धारावाहिक के अब तक 2 हजार से ज्यादा एपिसोड प्रसारित किए जा चुके हैं। नीला टेलीफिल्म्स के बैनर तले शुरू हुआ यह शो 10 साल से भी ज्यादा वक्त से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। आज हम आपको इस शो के बारे में कुछ ऐसे मजेदार फैक्ट्स बताने जा रहे हैं जो कि शायद ही आपको इस धारावाहिक के बारे में मालूम होंगे। तो चलिए शुरू करते हैं।

क्या आप जानते हैं कि शो में नजर आने वालीं दिशा वकानी और मयूर वकानी भाई बहन हैं? शायद यही वजह है कि दोनों के इमोशनल सीन इतने शानदार होते हैं।

Photo Source: Twitter

शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार चंदवाकर जो कि धारावाहिक में एक टीचर का किरदार निभाते हैं, असल जिंदगी में एक इंजीनियर हैं।

#mandarchandwadkar #bhide #tmkoc #taarakmehta #sabtv #photoshoot #good #look

A post shared by Mandar Chandwadkar (@mandarchandwadkar) on

क्या आपको मालूम हो कि शो में जेठालाल के पिता का किरदार निभाने वाले अमित भट्ट असल जिंदगी में उनसे काफी छोटे हैं। उनके लुक्स के चलते शो में उन्हें यह किरदार मिला है।

Photo Source: Twitter

शो में अच्छे दोस्तों का किरदार निभाने वाले बाल कलाकार भव्य गांधी (टप्पू) और समय शाह (गोगी) असल जिंदगी में चचेरे भाई हैं।

Photo Source: Twitter

शो में डेस्परेट बेचलर पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक असल जिंदगी में शादीशुदा हैं और उनके तीन बच्चे भी हैं।

Popat lal (#shyampathak) family

A post shared by JETHA LAL GADA (@dilip_joshi_jetha) on

शो में तनुज का किरदार निभाने वाले अनुज असल में शो के लेखकों में से हैं। उनका किरदार दिलीप जोशी ने सोचा था जो कि बाद में पसंद करके फाइनल कर दिया गया।

शो में पोपटलाल की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी का किरदार निभाने वाले भागा असल में शो पर एक रिक्शा और टैक्सी ड्राइवर हुआ करते थे।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.