ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 4 हज़ार की नौकरी के लिए बैंक में मुलाजिम थे TMKOC के एक्टर, आज जेठालाल की इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप में ‘बाघा’ बन कमा रहे लाखों

Tanmay Vekaria in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah as Bagha:शो में बाघा का कैरेक्टर टीवी एकटर तन्मय वेकारिया निभाते हैं। पेट आगे कर खड़े होने का उनका अनोखा स्टाइस दर्शकों को खूब हंसाता है..

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, TMKOC, TMKOC actor Bagha, Tanmay Vekaria,शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बाघा के किरदार को निभाने वाले एक्टर तन्मय फोटोसोर्स-@tanmayvekaria

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का ऑल टाइम फेवरेट शो है। शो का बड़े से बड़ा और छोटे से छोटा कैरेक्टर इस शो के फैंस के बीच लोकप्रिय है। जेठालाल, चंपक चाचा, भिड़े, सोडी, और पत्रकार पोपट लाल के अलावा शो के एक और बहुत खास किरदार हैं-नट्टू काका के साथ हमेशा नजर आने वाले बाघा ब्वॉय। शो में बाघा का कैरेक्टर टीवी एक्टर तन्मय वेकारिया निभाते हैं।

पेट आगे कर खड़े होने का उनका अनोखा स्टाइल दर्शकों को खूब हंसाता है। इस शो में बाघा का कैरेक्टर निभाने के लिए उन्होंने अपनी बॉडी लैंग्वेज को खुद से बेहद अलग बनाया, जिस वजह से वह दर्शकों की नजरों में आए। तन्मय टीवी पर काम करने से पहले एक मामूली सी जॉब करते थे। जिसके उन्हें चंद हजार रुपए मिल जाया करते थे। लेकिन टीवी की दुनिया में, खासतौर पर TMKOC में एंट्री मारने के बाद उनकी किस्मत ही पलट गई।

इस शो में भले ही उन्होंने किसी अन्य रोल से एंट्री मारी थी। लेकिन बाद में शो मेकर्स ने उन्हें बेहद खास रोल दे डाला। शो में आने से पहले तन्मय को कोई नहीं जानता था। वह एक बैंक में नौकरी करते थे। बैंक में वह मार्केटिंग एग्ज़ीक्यूटिव की पोस्ट में काम करते थे, सैलरी के तौर पर वह महीने का 4 हजार रुपए कमाया करते थे। लेकिन तन्मय का मन तो एक्टर बनने में लगा हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanmay Vekaria (@tanmayvekaria)

तन्मय के पिता भी एक एक्टर थे। वह गुजराती सिनेमा के जाने माने कलाकार थे। ऐसे में वह अपने पिता जैसा बनना चाहते थे। यही चीज उन्हें हमेशा ट्रिगर करती रहती थी कि उन्हें एक्टिंग के क्षेत्र में ट्राय मारना चाहिए। इसके बाद उन्होंने यही किया। इसके बाद असित मोदी के शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए उन्हें सेलेक्ट कर लिया गया।

अब बाघा बॉय तारक मेहता शो में जेठालाल की इलेक्ट्रॉनिक्स शॉप ‘गडा इलेक्ट्रॉनिक्स’ में काम करते हैं। यानी तन्मय बाघा बन कर शो में दर्शकों का एंटरटेनमेंट करते हैं। और अब महीने के हिसाब से लाखों में पगार लेते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक तन्मय TMKOC शो के एक एपिसोड में काम करने के लिए 22 हजार रुपए फीस के तौर पर लेते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kehlata HaI Preview Episode, 11 Jan 2021: नायरा की शोक सभा से गायब कार्तिक, अकेले पड़ गए अक्षू-कायरव; अब क्या नया ट्विस्ट लाने वाले मेकर्स?
2 तारक मेहता शो मिलने पर ऐसा था पलक सिधवानी का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने री-क्रिएट कर बताई सिचुएशन, अब शो साइन कर बटोर रहीं खूब सारे पैसे!
3 Indian Idol 12: जब मृत भाई को याद कर फूट- फूट कर रोए हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ भी हुईं इमोशनल
ये पढ़ा क्या?
X