TMKOC की टीम शूटिंग के लिए वापस लौटी मुंबई, ‘नट्टू काका’ की भी शो में जल्द होने वाली है एंट्री

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की टीम शूटिंग के लिए वापस मुंबई आ चुकी है। वहीं आउटडोर शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी एक्ट्रेस पलक सिधवानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं।

tmkoc, taarak mehta ka ooltah chashmah
TMKOC की टीम शूटिंग के लिए वापस लौटी मुंबई (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

टीवी के मशहूर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। शो लगातार टीआरपी की रेस में भी टॉप पर बना हुआ है। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के कारण ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग सिलवासा में हो रही थी। लेकिन वहां से भी शो को गुजरात के वापी में शिफ्ट कर दिया गया। हालांकि अब टीम शूटिंग के लिए वापस मुंबई आ चुकी है। वहीं आउटडोर शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी एक्ट्रेस पलक सिधवानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं जिसमें वह कलाकारों के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

पलक सिधवानी ने ‘टप्पू सेना’ के समय शाह और कुश शाह के साथ-साथ दिलीप जोशी, अमित भट्ट, सुनैना फोजदार, अंबिका राजनकर, शैलेश लोढ़ा, मंदार चांदवाडकर, श्यामलाल पाठक और शरद संकला के साथ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वे रिजॉर्ट में मस्ती करते हुए और शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ कास्ट के साथ इन तस्वीरों को साझा करते हुए शो की ‘सोनू’ ने लिखा, “कुछ खूबसूरत यादें, जिन्हें हमेशा ही संजोकर रखा जाएगा।” बता दें कि कोरोना की दूसरी लहर के बाद महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा दिया गया था, जिससे पहले तो शो को सिलवासा शिफ्ट किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by (@palaksindhwani)


लेकिन सिलवासा के बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी टीम शूटिंग के लिए गुजराजत के वापी चली गई। टीम ने वहां एक रिजोर्ट में रहते हुए शूटिंग की। लेकिन अब टीएमकेओसी की पूरी टीम मुंबई वापस लौट चुकी है यहां कोरोना से जुड़े दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए वह शूटिंग शुरू करेगी।

इसके अलावा बताया जा रहा है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नट्टू काका यानी घनश्याम नायक भी अब शो में वापसी करने वाले हैं। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक घनश्याम नायक ने करीब चार महीनों बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए शूटिंग शुरू कर दी है।

घनश्याम नायक का कहना था, ‘सेट पर रहने से मुझे खुशी होती है।’ दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान घनश्याम नायक ने बताया था कि वह जिंदगी को लेकर काफी सकारात्मक हैं और सेट पर वापसी करने के लिए भी बहुत उत्साहित हैं। इन दिनों शो में दिखाया जा रहा था कि ‘नट्टू काका’ अपने गांव गए हुए हैं और वह अकसर वीडियो कॉल के जरिए ‘जेठालाल’ से जुड़े रहते हैं।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट