ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल के षड्यंत्र में फंसा गोली, दोस्त की हालत देखकर कुछ यूं किया टप्पू सेना ने रिएक्ट

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: चंपकलाल अपने बेटे जेठालाल के लिए काढ़ा बनाकर लाएगा। जेठालाल, चंपकलाल से काढ़ा पीने के लिए मना नहीं कर पाएगा ऐसे में उसे सूझ नहीं रहा होगा कि इस काढ़े से कैसे निजात पाया जाए। इसी बीच...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, jethalal, TMKOCजेठालाल के षड्यंत्र में फंसा गोली

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। शो की कहानी जेठालाल और उसके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है जो कि फैंस को दिल खोलकर हंसाती है। जहां तारक मेहता…शो में पहले दिखाया जा रहा था कि जेठालाल अपने सपनों से परेशान हैं वहीं अब उसकी परेशानी का सबस उसके पिता चंपकलाल बनेंगे। दरअसल दयाबेन की अनुपस्थिति में चंपकलाल ही अपने पुत्र जेठालाल का ध्यान रख रहे हैं। ऐसे में जेठालाल को कई बार चंपकलाल से डांट भी सुनने को मिल जाती है।

तारक मेहता के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि चंपकलाल अपने बेटे जेठालाल के लिए काढ़ा बनाकर लाएंगे। जेठालाल, चंपकलाल से काढ़ा पीने के लिए मना नहीं कर पाएगा ऐसे में उसे सूझ नहीं रहा होगा कि इस काढ़े से कैसे निजात पाया जाए। इसी बीच टप्पू सेना गणेश उत्साव का गिफ्ट लेकर जेठालाल के घर आएगी। टप्पू सेना को देखकर जेठालाल के मन में उम्मीद जागेगी और वह सोचेगा कि हो न हो टप्पू सेना का साथी गोली इस काढ़े को जरूर पी जाएगा।

जेठालाल टप्पू सेना और गोली के सामने ऐसा रिएक्ट करेगा कि जैसे उसके हाथ में कोई स्वादिष्ट पेय हो। जेठालाल षड्यंत्र के तहत गोली से कहेगा कि उसके हाथ में जो पेय है वह बेहद स्वादिष्ट है। गोली, जेठालाल की बातों में आकर बिना सोचे समझे काढ़ा पी लेगा। काढ़ा पीने के बाद गोली को इस बात का एहसास होगा की जेठालाल द्वारा उसे मूर्ख बनाया गया है।

जेठालाल अपनी चालाकी का परिचय देते हुए काढ़े से बच जाता है। वहीं टप्पू सेना गोली को काढ़ा पीता देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाती और जमकर हंसती है। हालांकि अब जेठालाल को भी एक मजेदार सरप्राइज मिलने वाला है। जेठालाल को क्या सरप्राइज मिलेगा यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा लेकिन गोली जेठालाल को इतनी आसानी से माफ नहीं करने वाला और हो सकता है कि गिफ्ट के रूप में जेठालाल के लिए एक बहुत बड़ा धमाका हो।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 15 Sep 2020 Preview: प्रीता-करण के बीच बढ़ेगी नजदीकियां, सैमी को देखकर माहिरा का फूटा गुस्सा
2 Bigg Boss 14: सलमान खान ने ग्रैंड प्रीमियर की तारीख का किया ऐलान, इधर निया शर्मा ने तोड़ी चुप्पी
3 Bhabiji Ghar Par Hain: मेरी जगह कोई दूसरा होता तो कब का छोड़ चुका होता शो, सक्सेना ने बताई थी ये वजह
ये पढ़ा क्या?
X