scorecardresearch

TMKOC में स्प्लिट्सविला की इस ‘ग्लैमरस गर्ल’ की धमाकेदार एंट्री! ‘बबीता जी’ को अब मिलेगी कड़ी टक्कर

अब कहानी में नया ट्विस्ट आता है। ये ट्विस्ट काफी एक्साइटिंग है क्योंकि शो में नई एंट्री हो चुकी है। क्या इस नई एंट्री का सिर्फ कालाबाजारी सिचुएशन से ही ताल्लुक है या फिर पोपटलाल की..

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Splitsvilla, Glamorous Girl, TMKOC, Gokul Dham Society, Babita ji,
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अराधना शर्मा की एंट्री (फोटो सोर्स – अराधना शर्मा इंस्टा)
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इस वक्त मेकर्स शो को नए रूप में ढालने में पूरा जोर लगा रहे हैं। कोरोना काल की वजह से शो के कॉन्सेप्ट में भी काफी कुछ बदलाव किए गए हैं। इस वक्त शो में कोरोना महामारी के चलते दवाइयों की कालाबाजारी को लेकर एपिसोड्स बना कर दिखाए जा रहे हैं। पोपटलाल का मिशन है कि वह इस कालाबाजारी को खत्म करने ही दम लेगा।

ऐसे में अब कहानी में नया ट्विस्ट आता है। ये ट्विस्ट काफी एक्साइटिंग है क्योंकि शो में नई एंट्री हो चुकी है। क्या इस नई एंट्री का सिर्फ कालाबाजारी सिचुएशन से ही ताल्लुक है या फिर पोपटलाल की जिंदगी में भी इस एंट्री के चलता नयापन आने वाला है? दरअसल, शो में स्प्लिट्सविला की कंटेस्टेंट रह चुकीं आराधना शर्मा की शो में एंट्री हुई है।

ऐसा माना जा रहा है कि आराधना के सीक्वेंस को आगे बढ़ाया जा सकता है और हो सकता है कि इसके तार कहीं न कहीं पोपटलाल की जिंदगी से जुड़ें? वैसे और कुछ हो न हो, पर ग्लैमरस बबीता जी को शो में जरूर टक्कर मिल सकती है। हालांकि काफी कलाकार इस वक्त शो पर नजर नहीं आ रहे हैं।

शो की शूटिंग मुंबई से बाहर हो रही है और फिलहाल स्पेशली दवाइयों की कालाबाजारी वाले कॉन्सेप्ट को ध्यान में रखते हुए इस किरदार को लाया गया है। शो में आराधना रूम सर्विस स्टाफ की मेंबर का किरदार निभा रही हैं।

हाल ही में इस एपिसोड की शूटिंग हुई जहां आराधना की मुलाकात जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी से भी हुई। दिलीप जोशी से पर्सनली मिलकर आराधना काफी एक्साइटेड फील करने लगीं।

एक इंटरव्यू के दौरान खुद एक्ट्रेस ने इस बारे में बताया। उन्होंने कहा कि जेठालाल से मिलना उनका एक सपना था जो कि पूरा हुआ, यह उनके लिए एक फैन मोमेंट जैसा था। बताते चसलें, आराधना एमटीवी के स्प्लिट्सविला 12 का हिस्सा रह चुकी है। राचीं, झारखंड में जन्मीं आराधना की परवरिश पुणे में हुई।

एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। वह एक डांसर भी हैं। आराधना के इंस्टा पेज की जानकारी के मुताबिक- एक्ट्रेस बूगी-वूगी, डीआईडी 6, अलाद्दीन नाम तो सुना होगा और हीरो गायब मोड में नजर आ चुकी हैं। वहीं आराधना कई फैशन शोज में भी दिख चुकी हैं।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट