ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, 10 Sept Preview: गोकुलधामवासी के हौसलों को डिगा नहीं पाए इंद्रदेव, तेज बारिश में भी कर दिखाया कुछ ऐसा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah,10th Sept Preview: आगे के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सभी गोकुलधामवासी उसी रात रैनकोट पहनकर तेज बारिश में ही पंडाल को फिर से खड़ा करने की कोशिश करते हैं। और...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 10 Sept Preview, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Ganpati Bappa, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah,Full Episode Online, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah episode in hindi online, Gokuldham Society in Trouble, Lord Ganesh Puja Pandal, Ganesh Pujan, entertainment news, Bollywood news, television newsTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, 10th Sep Preview: पंडाल गिर जाने के बाद सभी गोकुलधामवासी मिलकर उसे फिर से सजाने की कोशिश करते हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, 10 Sept Preview (सितंबर 10, 2019): सोनी सब टीवी का मशहूर हास्य शो में इस वक्त लोगों के सामने दुख की घड़ी आ गई है। गणपति की मूर्ति स्थापना के लिए जहां गोकुलधामवासी पूरे उत्साह के साथ जहां सारी तैयारियां करते हैं वहीं इंद्रदेव उनकी सारी मेहनत पर पानी फेर देतें हैं। गोकुलधाम सोसाइटी के लोग बप्पा के स्वागत के लिए जिस पंडाल को बड़े मन से सजाते हैं रात में आए तूफान और तेज बारिश से सब तबाह हो जाता है। इस हादसे की किसी ने कल्पना भी नहीं की होती है। सोसाइटी के मेंबर्स भिड़े-माधवी, तारक-अंजलि, जेठालाल-चंपकलाल और पोपट पत्रकार मिलकर गणपति बप्पा के स्वागत की पूरी तैयारियां कर सुबह होने के इंतजार करते हैं। लेकिन तेज बारिश से सबके अरमानों पर पानी फिर जाता है।

इस बीच तारक कहते हैं कि गोकुल धाम में कितना उत्साह था। लोगों के बीच गणपित के स्वागत के लिए कितना उत्साह था लेकिन एक पल में सबकुछ ध्वस्त हो गया। सारा उत्साह ध्वस्त हो गया इस पंडाल की तरह। गोकुलधाम वासी सोच रहे थे कि कितना बढ़िया आयोजन होगा लेकिन हमारे बुलंद इरादों पर पानी फिर गया। कल गणपित की स्थापना है जिस पंडाल में स्थापना होनी थी वह ही ध्वस्त हो गया है। अब क्या करेंगे गोकुलधाम वासी क्योंकि उनके पास इससे बाहर निकलने का कोई रास्ता ही नजर नहीं आ रहा है।

अब आगे के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सभी गोकुलधामवासी उसी रात रैनकोट पहनकर तेज बारिश में ही पंडाल को फिर से खड़ा करने की कोशिश करते हैं। वह टूट चुके बांस बल्लियों को बांधकर खड़ा करने की कोशिश करते हैं लेकिन तभी संतुलन बिगड़ने से पंडाल फिर से गिर जाता है। सोसायटी के लोग पूरी रात पंडाल को सजाने में लगा देते हैं। क्योंकि सुबह उत्सव के लिए गणेश की प्रतिमा की स्थापना करना है। अब देखना है कि सुबह होने पर उत्सव का क्या मिजाज नजर आने वाला है। फिलहाल गोकुलधाम के लोग मुसीबत की घड़ी से गुजर रहे हैं।

Next Stories
1 Nimki Vidhayak,10th September 2019 Preview: गंगादेवी के बेटे से उलझने चली निमकी विधायक, फिर बब्बू से होगा टकराव
2 Kumkum Bhagya, 10 Sept Preview: अभि को मौत के मुंह से बचा लिया अब बेटी की जान कैसे बचाएगी प्रज्ञा, खतरे में रिया
3 Tujhse Hai Raabta 10 September 2019 written update: कल्याणी के साथ हो सकती है कोई अनहोनी!, रंगे हाथ पकड़ी गई स्वरा
ये पढ़ा क्या?
X