ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्यों असल ज़िंदगी में दोस्त नहीं हैं सोनू और टप्पू, पलक सिद्धवानी ने बताई वजह

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:तारक मेहता...शो में टप्पू और सोनू की दोस्ती काफी अच्छी दिखाई जाती है। लेकिन ये दोनों ऑफ स्क्रीन एक दूसरे से बात नहीं करते हैं। इस बात का खुलासा...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Sonu, tappu, sonu aka palak sidhwani, tappu aka raj anadkat,Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्यों असल ज़िंदगी में दोस्त नहीं हैं सोनू और टप्पू

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता… शो टीवी पर 12 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस कॉमेडी सीरियल में हर एक किरदार का अपना महत्व है। वहीं शो मे फैंस टप्पू और सोनू की जोड़ी को भी खूब पसंद करते हैं। टप्पू सेना के ये दोनों मेंबर्स ऑन स्क्रीन एक दूसरे के सबसे करीबी दोस्त हैं। वो शो में काफी अच्छी बॉण्डिंग शेयर करते हैं। लेकिन इनकी ऑफ स्क्रीव बिलकुल नहीं बनती इस बात का खुलासा खुद शो में सोनू भिड़े का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पलक सिद्धवानी ने किया है।

टेली चक्कर से बातचीत के दौरान शो कि सोनू यानी पलक सिद्धवानी ने बताया कि, ‘सेट पर तकरीबन 80 लोग हैं, और उनमें से हर एक के साथ दोस्ती होना आवश्यक नहीं है। मुझे यकीन है कि अगर आपके ऑफिस में भी इतने लोग हों तो आप उन सभी के साथ दोस्ती नहीं रख सकते हैं जो वहां काम करते हैं? यही वजह है कि मै और राज अच्छे दोस्त नहीं हैं।’ लेकिन हम एक प्रोफेशनल बॉण्ड शेयर करते हैं और हमारे बीच कोई लड़ाई नहीं होती है। यह सिर्फ इतना है कि मुझे समय (गोगी), कुश (गोली) और अजहर (पिंकू) के साथ और ज्यादा समय मिलता है, लेकिन इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है कि राज और मैं एक अच्छे रिलेशनशिप को शेयर नहीं करते। वह मेरा वर्किंग पार्टनर है ”

गौरतलब है कि तारक मेहता… शो में राज अनादकट (टप्पू) और पलक सिद्धवानी (सोनू) का किरदार इससे पहले एक्टर भव्या गांधी और निधि भानुशाली निभाया करते थे। जहां भव्य गांधी ने साल 2017 के अंत में शो को अलविदा कह दिया था। तो वहीं निधि ने साल 2019 के आखिर में ये शो छोड़ दिया था। बीते 3 महीने से शो लॉकडाउन की वजह से बंद पड़ा है। वहीं अब अनलॉक 1 के बाद फिल्मों और टीवी शोज़ को सशर्त शूटिंग की अनुमति दे दी गई है।

बता दें तारक मेहता… कि गिनती हिंदी के बेस्ट कॉमेडी शोज में की जाती है। इसमें दिग्गज अभिनेता दिलीप जोशी जेठालाल के किरदार में नज़र आते हैं। वहीं जानें-मानें कवि शैलेष लोढ़ा ने शो में लेखर तारक मेहता की भूमिका निभाई हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता शो में बबीता का किरदार में दिखाई देती हैं। फैंस शो में जेठालाल की अपनी पड़ोसन बबीता से फ्लर्टिंग को खूब एंजॉय करते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boos फेम हिमांशी खुराना की कार पर हमला, एक्ट्रेस बोलीं- बचकानी हरकतों से मैं नहीं डरने वाली
2 श्रीकृष्णा में बने भीष्म तो महाबली हनुमान में किया ब्रह्मा जी का किरदार, जानिए इन दिनों कहां हैं सुनील नागर
3 Kundali Bhagya: बदल जाएगी करण- प्रीता की प्रेम कहानी, नए प्रोमो में दिखी नई जिंदगी की झलक
दिशा रवि केस
X