ताज़ा खबर
 

तारक मेहता की ‘सोनू’ ने 15 साल की उम्र से ही शुरू कर दिया था काम, इस वेब सीरीज से आई थीं चर्चा में

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम एक्ट्रेस पलक सिद्धवानी (Palak Sidhwani) ने 15 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। पलक...

taarak mehta ka ooltah chashmah, Palak Sidhwani, Sonu tmkocएक्ट्रेस पलक सिद्धवानी की तस्वीर

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak  Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस पलक सिद्धवानी (Palak Sidhwani) को फैंस काफी पसंद करते हैं। तारक मेहता… में अपने दमदार अभिनय से पलक ने लाखों फैंस बनाए हैं। 22 साल की पलक अपनी लाइफ में शुरू से ही काफी मेहनती रही हैं। पलक को एक्ट्रेस बनने का शौक बचपन से ही था जिसके चलते उन्होंने 15 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था।

तारक मेहता… में सोनू का किरदार निभाने से पहले पलक ने अपनी लाइफ में काफी संघर्ष किया है। पलक कई सारे ब्यूटी और फैशन इवेंट में आया जाया करती थीं जिसके चलते उन्हें टीवी ऐड्स में भी छोटा मोटा काम मिलता रहता था। अपनी मेहनत के दम पर पलक ने मॉडलिंग कंपटीशन जीता था और इस वजह से वह काफी चर्चा में आई थीं। इसके साथ ही उन्होंने अमूल-गूगल के लिए भी काम किया है।

पलक रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा स्टारर वेब सीरीज ‘होस्टेज’ में भी नजर आ चुकी हैं। इस वेब सीरीज में पलक के अभिनय को काफी पसंद किया गया था। बता दें कि पलक के पिता प्रोफेशनल बैंकर हैं वहीं उनकी मम्मी स्कूल टीचर हैं। पलक के बड़े भाई का नाम हर्षित सिद्धवानी है। पलक के भाई हर्षित पेशे से मॉडल हैं और वह भी एक्टिंग में काफी रूची रखते हैं।

पलक ने साल 2017 में ‘द बार’ नामक एक शॉट फिल्म में भी काम किया था। साल 2019 में पलक ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो जॉइन किया था। पलक से पहले शो में निधि भानुशाली सोनू की भूमिका निभाती थीं। निधि के शो से एक्जिट करने के बाद पलक ऑडिशन के जरिए तारक मेहता शो का हिस्सा बनी थीं। शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी कई मौकों पर पलक की तारीफ कर चुके हैं। वहीं पलक के साथ काम करने वाली टप्पू सेना भी उनके अभिनय की कायल है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 4 Sep 2020 Preview: ऋषभ ने दिया प्रीता का साथ, सृष्टि ने सिखाया पृथ्वी को सबक
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू से लेकर सोनू तक, जानें 12 सालों में कितना बदल गया है गोकुलधाम
3 Kundali Bhagya 3 Sep 2020 Preview: पृथ्वी ने किया सरला को बेइज्जत, सृष्टि ने सिखाया सबक
ये पढ़ा क्या?
X