ताज़ा खबर
 

तारक मेहता: पोपटलाल ने असल जिंदगी में भाग कर किया था ब्याह; दिलचस्प है TMKOC के पत्रकार की रियल लव स्टोरी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपटलाल की जिंदगी में लंबे वक्त से एक ऐसी लड़की की तलाश है जिससे वह शादी कर सकें। शो में अभी तक पोपट अपनी होने वाली 'पत्नी' से नहीं मिले..

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर श्याम पाठक (पत्रकार पोपटलाल फोटो सोर्स- popatlal.official)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पत्रकार पोपटलाल रिपोर्टिंग गजब की करते हैं। तो वहीं उनका स्टाइल, खासतौर पर उनकी छतरी रखने का तरीका गजब है। पत्रकार पोपट की लाइफ में सब कुछ है सिवाय एक बीवी के। ऐसे में पोपटलाल की जिंदगी में लंबे वक्त से एक ऐसी लड़की की तलाश है जिससे वह शादी कर सकें। शो में अभी तक पोपट अपनी होने वाली ‘पत्नी’ से नहीं मिले, लेकिन असल जिंदगी में पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक की शादी हो चुकी है।

कई फैंस को इस बारे में पता ही नहीं है कि श्याम पाठक शादीशुदा हैं। श्याम पाठक की शादी का किस्सा बड़ा ही रोमांचक है। TMKOC में पोपटलाल के किरदार में श्याम पाठक को देख देख कर उनके फैंस समझते थे कि वह भी अभी तक कुंवारे हैं। लेकिन श्याम पाठक की जिंदगी में तो उनका प्यार कॉलेज के दिनों से उनके साथ रहा है।

जी हां, श्याम पाठक को अपनी एक क्लासमेट से प्यार हो गया था। श्याम जिस लड़की को पसंद करते थे उनका नाम रेशमी था। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ। जिसके बाद उन्होंने घरवालों को बिना बताए एक-दूसरे से शादी रचा ली।

दरअसल, घरवाले इन दोनों की शादी के खिलाफ थे। लेकिन श्याम और रेशमी तो एक दूसरे को दिल से चाहते थे और ब्याह करना चाहते थे। ऐसे में दोनों ने किसी की परवाह नहीं की और घर से भाग कर शादी के बंधन में बंध गए।

शादी के बाद दोनों के परिवारवाले काफी गुस्सा हो गए थे। हालांकि, समय के साथ उन्हें अपने परिवार वालों की भी सहमति मिल गई। श्याम पाठक की पत्नी रेशमी हाउस वाइफ हैं। वह लाइमलाइट से कोसों दूर रहती हैं। श्याम और रेशमी के तीन बच्चे हैं। जिनमें बेटी का नाम नियति, बेटे का नाम पार्थ और छोटे बेटे का नाम शिवम है।

बताते चलें, श्याम पाठक की पत्नी का नाम रेशमी पाठक है। श्यमा और रेशमी ने साल 2003 में लव मैरिज की थी। श्याम और उनकी पत्नी रेशमी की मुलाकात एनएसडी यानी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में हुई थी।

Next Stories
1 नेहा कक्कड़ का गाना सुन सन्न रह गए थे अनु मलिक, अपने ही मुंह पर मारने लगे थे थप्पड़, देखें वीडियो
2 मैं सोच भी नहीं रहा था कि मुझे ऑस्कर मिल रहा बल्कि इस बात की फिक्र थी…ए आर रहमान ने सुनाया दिलचस्प किस्सा
3 ‘शॉक में थी, निराश हो चुकी थी..’अनुषा दांडेकर को प्यार में मिला था धोखा! बताया-अब चाहती हैं ऐसा पार्टनर
यह पढ़ा क्या?
X