ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने बबीता से बोला झूठ तो आई रिश्ते में दरार, सच्चाई छुपाकर पछताए टप्पू के पापा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता... शो में जेठालाल और बबीता की दोस्ती फैंस को खूब पसंद आती है। लेकिन एक बार इनकी दोस्ती में तब दरार आ गई थी जब जेठालाल ने बबीता से झूठ बोला जिसके बाद बबीता ने गुस्से में...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, TMKOC, babita angry on jethalal, jethalal lies to babita, babita caught jethalal red handed,जेठालाल ने बबीता से बोला झूठ तो आई रिश्ते में दरार

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता…शो में जेठालाल और बबीता की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं शो में जेठालाल अपनी पड़ोसन बबीता पर जान छिड़कते हैं। लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ कि अपनी जान से ज्यादा प्यारी बबीता से जेठालाल को झूठ बोलना पड़ा वो भी उनके पति अय्यर की वजह से जिसके बाद बबीता को जैसे ही इस बात का पता चला कि उनके सबसे अच्छे दोस्त ने उनसे झूठ बोला है तो उनका दिल टूट गया। वहीं रंगे हाथों पकड़े जाने के बाद जेठालाल हक्के-बक्के रह गए।

दरअसल एक बार शो में दिखाया गया था कि बबीता, जेठालाल की दुकान पर नया मोबाइल फोन खरीदने जाती हैं। लेकिन जेठालाल उनसे झूठ बोल देते हैं कि उनकी दुकान में वो मोबाइल फोन अवेलेबल नहीं है। जिसके बाद बबीता को लगता है कि फोन की बाज़ार में बेहद डिमांड होने की वजह से जेठालाल उन्हें मोबाइल नहीं बेचना चाहते क्योंकि वो बबीता से मुनाफा नहीं कमाते हैं। इस लिए वो जेठालाल से कहती हैं, जेठा जी आप चिंता मत कीजिए मैं आपका नुकसान नहीं होने दूंगी और मैं मार्केट प्राइज पर ही फोन खरीदूंगी, बस आप मुझे फोन दे दीजिए।

लेकिन जेठालाल मना कर देते हैं कहते हैं बबीता जी भाव की बात ही नहीं है वो फोन दुकान में खत्म हो गया है। जिसके बाद बागा कहता है नहीं सेठ जी फोन है अपने पास लेकिन जेठालाल उसे भी डांट कर चुप करा देते हैं। इसके बाद बबीता वहां से चली जाती हैं। थोड़ी ही देर में एक ग्राहक आकर जेठालाल से वही मोबाइल मांगता है, तो जेठालाल उसे तुरंत वो फोन दे देते हैं। जेठालाल को लगता है कि बबीता चली गई लेकिन वो वहीं होती हैं ये देख कर जेठालाल के पैरों तले ज़मीन खिसक जाती है।

बबीता यकीन नहीं कर पातीं की जेठालाल ने उनसे झूठ बोला, इसके बाद वो जेठालाल की दुकान से चली जाती हैं। वहीं बबीता के नाराज़ होने से जेठालाल बेचैन हो जाते हैं। लेकिन बात तब संभल जाती है जब अय्यर, बबीता को बताता है कि मैंने ही जेठालाल को कसम देकर तुम्हें मोबाइल देने से मना किया था। क्योंकि मैं तुम्हें ये फोन सरप्राइज़ गिफ्ट के तौर पर देना चाहता था। ये सुनकर बबीता की जान में जान आती है और वो जेठालाल से फिर से मुस्कुरा कर बात करने लगती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya में अपने रोल से खुश नही थीं एक्ट्रेस नैना सिंह, बताई शो छोड़ने की वजह
2 मुंबई में कोविड-19 के बीच टीवी धारावाहिकों की शूटिंग शुरू, इन टीवी शोज के देख सकेंगे लेटेस्ट एपिसोड
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने बबीता से की फ्लर्टिंग, तो गुस्से में आया अय्यर, माहौल बिगड़ता देख टप्पू के पापा ने फटाफट बदल दी बात
ये पढ़ा क्या?
X