ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ये क्या! अब ‘जेठालाल’ को फंसाने की हो रही साजिश, जानिए क्या है मामला?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो इन दिनों अपने फेमस किरदार दयाबेन के कारण सुर्खियों में है। वहीं अब शो में जेठालाल के खिलाफ भी साजिश हो रही है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, dayaben, dayaben Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Disha vakani, Nidhi Bhanushali, who played the role of Sonu, left the show to focus on her studies. The makers of TMKOC have started auditioning for the new Sonu, Taarak Mehta Ka Ooltah ChashmahTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो लोगों के बीच चर्चा में है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show: टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लोगों के बीच काफी चर्चा में है। शो के फेमस किरदार ‘दयाबेन’ की वापसी के न चलते दर्शक निराश हैं। जहां एक ओर ‘दयाबेन’ और ‘सोनू’ शो छोड़ रहीं हैं तो वहीं अब जेठालाल के खिलाफ भी साजिश हो रही है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाता है कि जेठालाल बाकी कलाकारों के साथ गड़ा इक्लेट्रॉनिक्स पहुंचता है। दुकान पहुंचते ही उसे एक बड़ा झटका लगता है क्योंकि बाजार में बहुत की सस्ते दामों पर नया मोबाइल आया है। सेठ को खुश करने के लिए नट्टू काका और बाघा फौरन उस मोबाइल का बहुत बड़ा ऑर्डर कंपनी को दे देते हैं। हालांकि जब इस बात की जानकारी जेठालाल को होती है तो वह नाराज हो जाता है। जेठालाल कहता है कि बिना जांच किये उन्होंने इतना बड़ा ऑर्डर कैसे दिया? इतने सारे मोबाइल को वह कैसे बेच पाएगा? लेकिन तभी जेठालाल के पास एक नेता जी का फोन आता है कि वह गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को बहुत सारे मोबाइल का ऑर्डर दे रहे हैं।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि इस बात से जेठालाल बेहद खुश है। पहली बार नट्टू काका के बिजनेस आइडिया के कारण उसका नुकसान नहीं हो रहा है। इस का जिक्र जेठालाल बाबू जी से भी करता है। साजिश से अंजान जेठालाल फोन के ऑर्डर से बेहद खुश है। दरअसल जेठालाल की परेशानियों का सिलसिला शुरू होने वाला है। नेता जी सेवक लाल कौन हैं? आखिर क्यों उन्हें इतने सारे मोबाइल फोन चाहिए? क्या जेठालाल के खिलाफ हो रही साजिश? इन तमाम सवालों के जवाब को जानने के लिए आपको ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो देखना होगा।

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों ‘दयाबेन’ यानि दिशा वकानी को रिप्लेस करने की खबरों के कारण सुर्खियों में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में जल्द ही नई दयाबेन नजर आएंगी। नई दयाबेन के लिए मेकर्स ने भी खोज जारी कर दी है। इसके अलावा ‘सोनू’ का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस निधि भानूशाली भी पढ़ाई पर फोकस करने के कारण शो को अलविदा कह रही हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Naagin 3: ये क्या!! तामसी को अघोरी बाबा के यहां ले कर पहुंच गई बेला
2 Naagin 3: बेला एक शर्त पर माहिर संग खेली होली, वायरल हो रहे ‘नागिन’ कपल के रोमांटिक Videos
3 Tarak mehta ka ooltah chashmah: ‘जेठालाल’ एक एपिसोड के लिए लेते हैं मोटी फीस, बेटे ‘टप्पू’ की सबसे कम है सैलरी
ये पढ़ा क्या?
X