ताज़ा खबर
 

‘तारक मेहता’ की अंजली ने शो छोड़ने की बताई वजह, बोलीं- ‘सेट पर नहीं था अनुशासन’

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक्ट्रेस नेहा मेहता टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से अलग हो गई हैं। नेहा मेहता ने शो छोड़ने की वजह बताते हुए कहा...

taarak mehta ka ooltah chashmah, neha mehta, Anjali Mehtaएक्ट्रेस नेहा मेहता की तस्वीर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता की पत्नी अंजली मेहता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस नेहा मेहता हाल ही में शो से अलग हो गई हैं। नेहा मेहता पिछले 12 साल से इस शो के साथ जुड़ी हुई थीं और उनके इस तरह शो को अलविदा कहने से फैंस को काफी धक्का लगा है। अब नेहा मेहता ने शो छोड़ने की वजह बताई है।

एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान जब नेहा से शो छोड़ने के पीछे आर्थिक मुद्दों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘मैं इसपर कमेंट नहीं करूंगी लेकिन मुझे लेकिन मुझे लगता है कि कई जगहों पर सेट पर अनुशासन नहीं था। मुझे यह महसूस हुआ कि यह जरूरी है कि बिना किसी परेशानी के मुझे शो से बाहर हो जाना चाहिए। लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि शो और प्रोडक्शन हाउस के लिए मेरी नजरों में कोई इज्जत नहीं है। मैं पिछले कुछ समय से शो छोड़ना चाहती थी और जैसा कि हमारे प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी भी सही कहते हैं कि ‘द शो मस्ट गो ऑन।’

नेहा ने बताया, ‘मुझे लगा कि मुझे आगे बढ़ने और फिल्मों या वेब सीरीज जैसे अन्य प्लेटफॉर्म पर भी काम करने की जरूरत है। जब आप लंबे समय तक किसी प्रोजेक्ट से जुड़े रहते हैं तो आप दूसरे मौकों के बारे में ज्याादा नहीं सोचते हैं। पिछले कुछ सालों में मुझे कई अच्छे ऑफर मिल रहे हैं जिन्हें मैंने अपने हाथ से जाने दिया था।’ अंजलि ने आगे कहा तारक मेहता… सबसे ज्यादा चलने वाले शोज में से एक है। मैंने हमेशा अपने टीम मेंबर्स को साथ रखने और शो के भले के लिए दिल से काम किया है।

बता दें कि टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में तारक मेहता की पत्नी अंजली मेहता का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस नेहा मेहता की जगह अब एक्ट्रेस सुनैना फौजदार को शो में शामिल किया गया है। ‘एक रिश्ता साझेदारी का’, ‘लाल इश्क’, ‘बेलन वाली बहु’ जैसे सुपरहिट शोज का हिस्सा रह चुकीं सुनैना फौजदार ने शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 28th August 2020 Preview Episode: ‘मैं हूं लूथरा परिवार का काल’, शर्लिन ने दी प्रीता को धमकी
2 सेट पर पहले दिन काफी नर्वस थीं ‘तारक मेहता’ की अंजली, बोलीं-‘ताली के साथ गाली खाने के लिए भी हूं तैयार’
3 Kundali Bhagya Spoiler Alert: ‘कचड़ा हो तुम जाओ जाकर रिक्शेवाले से शादी करो’, माहिरा ने सुनाई प्रीता को खरी-खरी
IPL 2020
X