ताज़ा खबर
 

TMKOC: तारक मेहता शो में हुई ‘नट्टू काका’ की वापसी, जानिए शो में कब दिखेंगी ‘दया बेन’

तारक मेहता शो के 'नट्टू काका' ने महीनों बाद शो की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। वो महामारी और अपने स्वास्थ्य कारणों से शो से दूर थे।

घनश्याम नायक शो पर वापसी कर चुके हैं लेकिन दिशा वकानी के वापसी को लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है (फाइल फ़ोटो)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता शो टीवी की दुनिया का सबसे लोकप्रिय शो माना जाता है। एक दशक से ज़्यादा समय से यह हर वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करता आया है। इस शो के सभी कलाकार लोगों के फेवरेट हैं। ऐसे ही एक किरदार हैं ‘नट्टू काका’, जो स्वास्थ्य कारणों और महामारी के चलते शो से पिछले कई महीने से दूर थे। अब खबर ये है कि नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक ने शूटिंग शुरू कर दी है।

‘नट्टू काका’ को तारक मेहता शो के शुक्रवार के एपिसोड में देखा गया था। शो के डायरेक्टर मलव राजदा ने अपने इंस्टाग्राम पर घनश्याम नायक के शूट की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें प्रेरणा देने वाला बताया और लिखा, ‘हमारी पूरी टीम के लिए आप एक प्रेरणस्रोत हैं। सबसे बड़ी बात ये है कि हम इनसे जुड़ाव महसूस कर पाते हैं..पगार कब बढ़ेगी सेठजी।’

घनश्याम नायक शो में पिछले दिसंबर से ही नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने बताया था कि महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के कुछ दिन बाद जब शूट दोबारा शुरू हुई तब 60 साल से ऊपर के कलाकारों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई। उसके बाद उन्हें गले की सर्जरी से भी गुजरना पड़ा। अभी वो बिल्कुल ठीक हैं और इस कारण शो पर उनकी वापसी हो पाई है।

शो में दया बेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी के शो में वापसी को लेकर भी खूब अटकलबाजी हुई है। कुछ दिनों पहले उनके पति ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वो एपिसोड के कुछ हिस्सों की शूट पूरी कर चुकीं हैं लेकिन मेकर्स के साथ हमारी बातचीत का अभी कोई हल नहीं निकला है। दिशा के पति ने बताया कि जब तक कोई हल नहीं निकलता, दिशा शो पर वापसी नहीं करेंगी।

इस बात पर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा कि हमारे और दिशा के बीच महीनों से बातचीत चल रही है और जल्द ही इसका हल निकाल लिया जाएगा। असित कुमार मोदी ने कहा कि कोई भी इस शो से बड़ा नहीं है।

बहरहाल, तारक मेहता शो की टीआरपी में गिरावट की खबरें हैं। 2008 में जब से यह शो शुरू हुआ, तब से टॉप 5 में बना हुआ था। लेकिन अब  टीआरपी रेटिंग में शो टॉप 5 की श्रेणी से बाहर हो चुका है।

Next Stories
1 राखी सावंत Bigg Boss 14 की सबसे बड़ी एंटरटेनर- बोले सलमान खान, अभिनव शुक्ला बोले, ‘मैं शो छोड़ना चाहता हूं’
2 ‘क्योंकि मुझे घर पर रहना होगा..’ The Kapil Sharma Show बंद होने की चर्चा के बाद बोले कपिल शर्मा! खुद बताई वजह
3 कुकिंग के मामले में टाइट था हेमा मालिनी का हाथ, पराठे के शौकीन धर्मेंद्र को खाना पड़ता इडली-सांबर; पर ‘ड्रीम गर्ल’ से बच्चे रहते थे नाराज
ये पढ़ा क्या?
X