ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नई दयाबेन की तलाश शुरू, क्या खत्म हो जाएगा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा वकानी का सफर?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता....के शो के मेकर्स दिशा को शो में लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि बात हाथ से निकल चुकी है। अगर दिशा जल्द शो में वापस नहीं आतीं तो...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Makers Lookout For New Dayaben, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah dayaben, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Disha Vakani, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah episodes, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah producers, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah TV show, Asit Kumarr Modi, Bollywood Gossip, Dayaben, dilip joshi, Disha Vakani, Disha Vakani pics, Disha Vakani Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, entertainmnet news, gossip, Jethalal gada, latest bollywood gossip, latest entertainment news, Neela Telefilms, Sab TVदिशा वकानी की तस्वीर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के पॉपुलर शो में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दिशा वकानी उर्फ ​​दयाबेन की वापसी को लेकर सस्पेंस खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। हाल ही में शो में दयाबेन की वापसी के संकेत मिलने के साथ ही ये खबर आई थी कि जल्द ही दिशा शो में वापसी करने के लिए तैयार हैं लेकिन अपनी शर्तों पर। वहीं खबरें ये भी थीं कि दिशा के पति मयूर पंड्या नहीं चाहते कि दिशा शो मे वापसी करें। लेकिन इन सब के बावजूद दिशा ने एक एपिसोड के दौरान शो में कुछ पल के लिए एन्ट्री ली और शो की टीआरपी को नम्बर 1 पर ले आईं।

अब खबर है कि दिशा की शर्तों से शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी खुश नहीं हैं। असित चाहते हैं कि दिशा शो में पहले की ही तरह काम करें लेकिन दिशा केवल कुछ ही घंटों के लिए शूट करना चाहती हैं ताकि वो अपनी 2 साल की बेटी की देखभाल कर सकें। इसी बात को लेकर शो के मेकर्स और दिशा वकानी के बीच पेंच फंसा हुआ है। शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी दिशा को शो में लाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि बात हाथ से निकल चुकी है। सोर्सेज की मानें तो अगर दिशा जल्द शो में वापस आने पर कोई फैसला नहीं करतीं तो शो के मेकर्स उनका विकल्प तलाशना शुरू कर देंगे।


अगर शो के मेकर्स दिशा को रिप्लेस करते हैं तो ये वाकई बहुत बड़ा कदम होगा क्योंकि दिशा ने अपने रोल से न केवल दर्शकों को इम्प्रेस किया बल्कि अपने अनूठे अंदाज के चलते सभी लोगों को अपना दीवाना बना दिया। हालांकि तारक मेहता… में पहले भी कई किरदारों जैसे सोनू, टप्पू, हाथी भाई, सोढ़ी और रोशन भाभी जैसे किरदारों को रिप्लेश किया जा चुका है लेकिन इससे शो की लोकप्रियता पर कोई खासा प्रभाव नहीं पड़ा। इसके अलावा शो के मेकर्स इस बात को पहले ही कह चुके हैं कि दिशा इस शो का एक बड़ा हिस्सा हैं, लेकिन कोई भी शो से बड़ा नहीं है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पारस छाबड़ा के फैंस को लगा तगड़ा झटका, हो जाएंगे इस पॉपुलर टीवी शो से बाहर
2 Naagin 4: नागिनों की दुनिया में हुई जैस्मिन भसीन की एन्ट्री, निया शर्मा के साथ आएंगी मेन लीड में नजर
3 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai SPOILER ALERT: नायरा ने बेटे कायरव संग किया उदयपुर छोड़कर जाने का फैसला, एक बार फिर होगी कार्तिक से दूर