ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता जी को हुई बड़ी गलतफहमी? जेठालाल के सिर पर आनेवाली है मुसीबत

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल अपनी गुजराती भाषा में फेवरेट पड़ोसन बबीता जी को कुछ ऐसा बोल जाएंगे जिससे कि बबीता जी बहुत नाराज हो जाएंगी। इतना ही नहीं बबीता जी गुस्से में जेठा से कन्नी भी काटती दिखेंगी।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो के कलाकार दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता

 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:  शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अलग अलग भाषा बोलने वालों का एक साथ मिलजुल कर रहना दिखाया जाता है। ऐसे में अपकमिंग शो में जेठालाल अपनी गुजराती भाषा में फेवरेट पड़ोसन बबीता जी को कुछ ऐसा बोल जाएंगे जिससे कि बबीता जी बहुत नाराज हो जाएंगी। इतना ही नहीं बबीता जी गुस्से में जेठा से कन्नी भी काटती दिखेंगी।

शो में अकसर गोकुलधाम सोसाइटी के लोगों के बीच में अंडरस्टैंडिंग देखने को मिलती है। लेकिन जेठालाल और बबीता जी के बीच झगड़ा इतना बढ़ जाएगा कि बबीता जी जेठा से बात करना बंद कर देंगी। इस बात से कोई भी अपरिचित नहीं हैं कि जेठा किस तरह से बबीता जी के आगे पीछे मंडराता है। लेकिन अब जेठा क्या करेगा?

जिसे जेठा सबसे ज्यादा पसंद करता है वह तो अब जेठा से अपनी बातचीत बंद करने की ठान चुकी है। आखिर ऐसी क्या वजह है कि जेठा से बबीता जी इतनी नाराज हो गईं? ये तो नए एपिसोड में ही पता चलेगा।

शो में जेठा और अन्य गोकुलधाम सोसाइटी के लोग अपनी अपनी भाषाओं का इस्तेमाल कर बातचीत कररहे होते हैं। तभी जब जेठा बबीता जी से कुछ कहता है तो उन्हें समझ नहीं आता जिसे बबीता जी के पति यानी अय्यर बांग्ला में बोलके बबीता को बताते हैं कि जेठा ने क्या कहा।

बबीता को जो सुनने में आता है वह उन्हें बहुत बुरा लगता है। अय्यर द्वारा कही जेठा की बात से बबीता तिलमिला जाती है और गुस्से में जेठा से सारे रिश्ते तोड़ देती है औऱ कहती है कि वह अब जेठा से कभी बात नहीं करेगी। न जाने जेठा ने क्या बोला और अय्यर ने क्या ट्रांसलेट किया ये तो शो में पता चलेगा।

Next Stories
1 Kumkum Bhagya 27 February 2020 Preview Episode:’अब थक चुके हैं ये कदम तेरा साथ न छोडूंगी जब तक है दम’, प्राची ने किया रणबीर से वादा
2 Kundali Bhagya 27 February 2020 Preview Episode: करण के सामने एक बार फिर प्रीता जाएगी जेल, क्या पत्नी से जुदाई बरदाश्त कर पाएगा करण?
3 Mujhse Shaadi Karoge: पारस ने खोला संस्कारी प्ले बॉय से जुड़ा राज, सुनकर शॉक रह गईं अंकिता
Coronavirus LIVE:
X