ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम की बहनों ने की पोपट लाल की शादी की तैयारी, बबीता लेकर पहुंची फूल तो खौला जेठालाल का खून

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पोपट लाल की शादी की तैयारियां कर रही गोकुलधाम की महिला मंडली में बबीता जब पोपट लाल के लिए फूल लेकर जाती हैं तो ये देखकर जेठालाल गुस्सा...

TMKOC: बबीता ने दिए पोपट लाल को फूल तो खौला जेठालाल का खून

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता गोकुलधाम सोसायटी के सभी मर्दों से भाई बोलती हैं। लेकिन जब बात जेठालाल की आती है, तो वो उन्हें जेठा जी कह कर बुलाती हैं। एक बार शो में दिखाया गया था कि जेठालाल पत्रकार पोपट लाल से फोन पर बात कर रहे होते हैं। उसी वक्त बबीता पोपट लाल के दरवाजे की घंटी बजाती हैं और उनके लिए गुलाब के फूल लेकर आती हैं। ये सब जेठा लाल फोन पर ही सुन रहे होते हैं। जिसे सुनकर एक बार को जेठालाल पोपट लाल पर फोन पर ही झल्ला उठते हैं। उसके बाद पोपट लाल से बबीता को फोन देने के लिए बोलते हैं।

लेकिन पोपट लाल जेठालाल से सवाल करता है क्यों बबीता जी को फोन दूं मैं। जिसे सुनकर जेठा लाल का क्रोध बढ़ जाता है और वो कहते हैं, बबीता जी को फोन दे तेरे बारे में ही बात करनी है। जिसके बाद कंफ्यूज पोपट बबीता को फोन दे देते हैं, बबीता की आवाज़ सुनते ही सुनते ही पहले तो जेठालाल का गुस्सा ठण्डा हो जाता है उसके बाद वो बबीता से सुहानी बातें करने लगते हैं। बातों ही बातों में बबीता जेठालाल को बताती हैं कि वो लाल गुलाब पोपट लाल और उनकी होने वाली पत्नी झिलमिल के लिए लेकर आई हैं। ये सुनते ही जेठा लाल के कलेजे को शांति पड़ती है।

इसके बाद जेठालाल अपने अंदाज में बबीता से फोन पर ही फ्लर्टिंग शुरू कर देते हैं। जेठा लाल अपने सपनों की रानी बबीता से कहते हैं कि आप कितनी होशियार हैं, जो आपने पोपट लाल और झिलमिल की मुलाकात के लिए रोमांटिक लाल गुलाब लाकर दिए सुनकर ही मजा आ गया। इसके बाद जेठा लाल कहते हैं कि बबीता जी ताजे गुलाब के फूल भी बिल्कुल आप की तरह कोमल और खुशबूदार होते हैं।

इसके बाद बबीता उनकी बात सुनकर मुस्कुराने लगती हैं। वहीं जब जेठालाल के बबीता से रोमांस की गाड़ी को फुलस्टॉप लगाते हुए पोपट लाल बबीता से अपना फोन मांग लेते हैं। जिसके बबीता पोपट लाल को बताती हैं कि न सिर्फ मैं बल्कि पूरी गोकुलधाम की महिला मंडली आपकी शादी के लिए ढेर सारी तैयारियां कर रही है। ये सुनकर पोपट लाल इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं कि आप लोग एकदम मेरी सगी बहनों जैसी हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में होगा बड़ा बदलाव!, तन्‍मय ऋष‍ि को लेकर आई बड़ी खबर
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 116 दिन बाद शूटिंग पर लौटे ‘जेठालाल’, बोले-‘ मेरा इकलौता गोकुलधाम परिवार…’
3 श्वेता तिवारी की खास दोस्त ने अभिनव कोहली पर लगाए आरोप, बोलीं- ‘बेटी पलक तिवारी से पूछते थे अश्लील सवाल’
IPL 2020 LIVE
X