Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जब गोकुलधाम सोसाइटी में हुआ मौत का तांडव, बबीता के सामने उड़ गए जेठालाल के होश

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल पर आए दिन कोई न कोई मुसीबत आती रहती है लेकिन इस बार जेठालाल के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसके चलते उसके होश उड़ जाते हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, jethalal, munmun duttaबबीता के सामने उड़ गए जेठालाल के होश

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले धारावाहिकों में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर किरदार अपने आप में अलग और अनूठे हैं। तारक मेहता… की कहानी जेठालाल के इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आती है। जेठालाल पर आए दिन कोई न कोई मुसीबत आती रहती है लेकिन एक बार जेठालाल के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसके चलते उसके होश उड़ जाते हैं।

तारक मेहता के एपिसोड नंबर 414 में दिखाया गया था कि जब जेठालाल दुकान से अपने घर की ओर आ रहा होता है तो रास्ते में उसके साथ कुछ अजीब घटनाएं घटती हैं। पहले तो जेठालाल इसे केवल वहम समझता है लेकिन रास्ते में जब उसका सामना चुड़ैल से हो जाता है तो फिर वो चौंक जाता है। जेठालाल जल्दी-जल्दी अपने घर की तरफ भागता है और घरवालों को सारी सच्चाई बताता है।

शुरुआत में तो कोई भी जेठालाल की बातों का यकीन नही करता लेकिन जब यही घटना भिडे़ के साथ भी घटती है तो न चाहते हुए भी गोकुलधाम वासियों को जेठालाल का यकीन करना पड़ता है। इस बीच जेठालाल जो हमेशा से बबीता के सामने शेर दिल बनता है लेकिन इस बार चाहकर भी वो हिम्मत नही दिखा पाता और डर के मारे अपने पिता की गोद में छिप जाता है।

बता दें तारक मेहता… में दिग्गज अभिनेता दिलीप जोशी जेठालाल के किरदार में नज़र आते हैं। वहीं जानें-मानें कवि शैलेष लोढ़ा शो में लेखर तारक मेहता की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता शो में बबीता का किरदार में दिखाई देती हैं। फैंस शो में जेठालाल की अपनी पड़ोसन बबीता से फ्लर्टिंग को खूब एंजॉय करते हैं।

फिलहाल तारक मेहता… के पुराने एपिसोड दिखाए जा रहे हैं लेकिन सरकार द्वारा मेकर्स को सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू करने की इजाजत दे दी गई है। लेकिन इस दौरान मेकर्स को कई सारी शर्तों का पालन करना होगा। इसमें सबसे अहम है एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी, सेट को सेनिटाइज करना, सेट पर डॉक्टर्स और नर्सेज सहित एम्बुलेंस का होना, सेट पर कम से कम लोगों का रहना, और खासकर 65 साल से अधिक आयु वाले लोगों को शूट करने की सख्त मनाई है।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: जब कपिल शर्मा संग सुशांत सिंह राजपूत ने की जमकर मस्ती, सुनाए मजेदार किस्से
2 Kundali Bhagya के धीरज धूपर की हुई ‘नागिन 5’ में एंट्री!, नेगेटिव रोल निभाते हुए आएंगे नजर
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जब जेठालाल ने चुराई बबीता के रातों की नींद, एक्ट्रेस ने शेयर किया VIDEO
यह पढ़ा क्या?
X