ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबिता के हाथों से खाना खाने का जेठालाल का सपना हुआ चकनाचूर, भूख से तड़प चंपकचाचा ने खाई घास-फूस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल को उसके पूरे परिवार के साथ बबिता अपने घर पर खाने के लिए बुलाती है। बबिता के साथ खाना खाने की बात सुनकर जेठालाल काफी खुश होता है लेकिन...

Tmkoc: बबिता की बंगाली डिश छोड़ जेठा लाल को खानी पड़ी घांस-फूस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दिलचस्प किरदार लोगों को खूब हसातें हैं। तारक मेहता… के हर किरदार अपने आप में अनूठे हैं लेकिन बबिता और जेठालाल की जोड़ी का कोई तोड़ नहीं है। जेठालाल बबिता पर जान छिड़कता है और उसकी किसी भी बात को पूरा करने के लिए जेठालाल कुछ भी कर सकता है। लेकिन इस बार गोकुलधाम सोसाइटी में कुछ ऐसा होता है जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं होगी। दरअसल जेठालाल को न चाहते हुए भी बबिता का दिल तोड़ना पड़ता है और इसकी वजह कोई और नहीं बल्कि पोपटलाल बनता है।

हुआ यूं कि जेठालाल को उसके पूरे परिवार के साथ बबिता अपने घर पर खाने के लिए बुलाती है। बबिता के साथ खाना खाने की बात सुनकर जेठालाल काफी खुश होता है और इसी खुशी के चक्कर में वो चंपकचाचा यानी अपने पिता को ये बात बताना भूल जाता है। जेठालाल जब घर पहुंचता है तो उसकी खुशी को उस वक्त ग्रहण लगता है जब चंपकलाल उससे कहता है कि आज हम सबको पोपटलाल के घर खाने पर जाना है। अपने पिता द्वारा इस बात को सुनकर जेठालाल काफी दुखी होता है और उन्हें मनाने की काफी कोशिश करता है।

इस बीच पोपटलाल भी जेठालाल के घर आ जाता है और जब उसे सारी बात पता चलती है तो फिर वो चंपकलाल पर जोर देते हुए कहता है कि आपको मेरे यहां ही खाने पर आना होगा। पोपटलाल कहता है कि आपने मुझसे वादा किया है। आखिरकार पिता के वादे के कारण जेठालाल को न चाहते हुए भी पोपटलाल के घर खाने पर जाना पड़ता है। लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि गढ़ा परिवार के होश उड़ जाते हैं। दरअसल पोपटलाल द्वारा खाने में अतिरिक्त मिर्च डाल दी जाती है जिसके चलते कोई भी खाना नहीं खा पाता है।

पोपटलाल के घर से गढ़ा परिवार निराश लौट रहा होता है। लेकिन रास्ते में उन्हें तारक मेहता मिलता है। तारक अपने परम मित्र जेठालाल से साथ में चलकर उसके घर खाना खाने के लिए कहता है। इस बात से तो सब वाकिफ हैं कि तारक के घर पर उसकी पत्नी केवल सलाद और करेले का जूस बनाती है। आखिरकार भूख से व्याकुल गढ़ा परिवार को तारक मेहता के घर खाने पर जाना पड़ता है। इस दौरान पूरे गढ़ा परिवार का चेहरा देखने लायक होता है क्योंकि जहां उनके पास स्वादिष्ट बंगाली खाना खाने का मौका था लेकिन पोपटलाल की वजह से उन्हें घास-फूस खाना पड़ता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 25 March 2020 Preview Episode: माहिरा के हाथ में सजी करण के नाम की मेंहदी, क्या प्रीता बचा पाएगी अपने सुहाग को?
2 Kumkum Bhagya 24 March 2020 Preview Episode: माया के सामने रणबीर ने खोले दिल के राज, कहा- ‘प्राची के बिना जीना जीते जी मौत के समान’
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah: अपने लोखंडी दांतों के चक्कर में बुरे फंसे जेठा लाल, टप्पू के मजाक ने उड़ाई रातों की नींद