ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता ने सिखाया जेठालाल को योग, क्या दूर हो पाएगा टप्पू के पापा का रोग?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में मनोचिकित्सक ने जेठालाल की तकलीफ सुनकर उसे योग करने की सलाह दी है। मनोचिकित्सक बबीता की दोस्त है इसलिए...

TMKOC: बबीता ने सिखाया जेठालाल को योग

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कहानी ने दिलचस्प मोड़ ले लिया है। जेठालाल को नींद लेने में काफी समस्या हो रही है जिसके लिए उसने मनोचिकित्सक की सहायता ली है। मनोचिकित्सक ने जेठालाल की तकलीफ सुनकर उसे योग करने की सलाह दी है। मनोचिकित्सक बबीता की दोस्त है इसलिए उसने जेठालाल को बबीता के पास जाकर योग के कुछ आसन सीखने की सलाह दी है।

जेठालाल, बबीता के घर जाकर योग सीखने का फैसला करता है। जेठालाल बबीता के घर जाता है लेकिन इस दौरान उसका सामना अय्यर से हो जाता है। अय्यर जेठालाल को योग सीखाने की जिद करता है। जिसपर जेठालाल उससे कहता है कि डॉक्टर ने सिर्फ बबीता से ही सीखने के लिए कहा है जिसके चलते वो और किसी पर भरोसा नहीं कर सकता है। बबीता, जेठालाल को योग के आसन सीखाने के लिए तैयार हो जाती है।

बबीता को योग करता देखकर जेठालाल के होश उड़ जाते हैं। जेठालाल के लिए बबीता द्वारा किए गए आसन को करना काफी मुश्किल होता है। इस बीच बबीता, जेठालाल का काफी हौंसला बढ़ाती हुई नजर आती है वहीं अय्यर जेठालाल के हालात पर काफी मजे लेता है। अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या जेठालाल बबीता द्वारा योग का आसन सीख पाता है या नहीं।

वहीं तारक मेहता का अपकमिंग एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। तारक मेहता में इस बार दिखाया जाएगा कि जेठालाल के पिता चंपकलाल एक बार फिर से गायब हो जाएंगे। चंपकलाल को घर पर न पाकर जेठालाल काफी ज्यादा परेशान हो जाएगा और गोकुलधाम सोसाइटी वालों से अपने पिता के बारे में पूछेगा। इस दौरान जेठालाल और भिड़े के बीच जोरदार बहस भी देखने को मिलने वाली है।

दरअसल जब जेठालाल अपने पिता की तलाश करने के लिए सोसाइटी सेे बाहर जाने का फैसला करेगा तो भिडे़ यह कहकर उसे रोक देगा कि जब  तक वह सोसाइटी में मीटिंग बुलाकर सबकी परमिशन नहीं ले लेता तब तक वो सोसाइटी के गेट को नहीं खोल सकता। भिड़े की बात सुनकर जेठालाल बहुत ज्यादा गुस्सा हो जाएगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 14th August 2020 Preview: खुल जाएगी शर्लिन की पोल, ऋषभ के हाथ लगे सबूत
2 Kundali Bhagya 13th August 2020 Preview: ऋषभ को हुआ शर्लिन पर शक, क्या करण कर पाएगा प्रीता पर विश्वास?
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सुंदर के आने की खबर से जेठालाल के उड़े होश, क्या एक बार फिर मुसीबत में फंसेंगे टप्पू के पापा?
IPL 2020 LIVE
X