ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘बबीता को कैसे पता न चला कि जेठालाल उनसे प्यार करता है’, टप्पू के पापा के दिल के हुए टुकड़े-टुकड़े

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल बबीता पर जान छिड़कता है इसी वजह से वो कुछ भी सह सकता है लेकिन बबीता जी की तरफ से उसका अपमान वो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर सकता है। तारक मेहता... में कुछ ऐसा ही होता है...

TMKOC: बबीता जी ने किया कुछ ऐसा, जेठालाल के दिल के हुए टुकड़े-टुकड़े

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हर किरदार अपने में अनूठा है। इन किरदारों में दर्शक जिसकी केमिस्ट्री देखना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं वो है जेठालाल और बबीता की। जेठालाल बबीता पर जान छिड़कता है इसी वजह से वो कुछ भी सह सकता है लेकिन बबीता जी की तरफ से उसका अपमान वो बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर सकता है। तारक मेहता… में कुछ ऐसा ही होता है जिससे जेठालाल का दिल टूट जाता है।

दरअसल जेठालाल बबीता को खुश करने के लिए चोको मोको चॉकलेट खरीदता है। बबीता को चोको मोको चॉकलेट बहुत ज्यादा पसंद होती है जिसके चलते जेठालाल अपना सारा काम छोड़कर बबीता के लिए चोको मोको चॉकलेट खोजने में लगा जाता है। आखिरकार जेठालाल को सफलता मिलती है और वो चॉकलेट का इंतजाम कर देता है। लेकिन इस बीच कुछ ऐसा होता है कि उसके दिल के टुकड़े-टुकड़े हो जाते हैं।

रात के टाइम जेठालाल, बबीत और अय्यर को उसके द्वारा दी गई चॉकलेट फेंकते हुए देखता है। ये सारा वाक्या देखकर जेठालाल का दिल टूट जाता है और वो अपने परम मित्र तारक मेहता को बुलाकर उनसे अपना दुख शेयर करता है। इस दौरान जेठालाल बहुत ज्यादा इमोशनल नजर आता है। जेठालाल इतना भावुक हो जाता है कि वो तारक मेहता से कहता है कि अब उसके जीवन में कुछ नहीं बचा और वो गोकुलधाम छोड़ना चाहता है।

तारक मेहता, जेठालाल की टूटी उम्मीदों पर मरहम लगाता है और उससे कहता है कि तुम्हें कोई गलतफहमी हुई है लेकिन जेठा पर इसका कोई असर नहीं होता और वो रोता रहता है। बता दें कि जेठालाल की टूटी उम्मीदों पर तब मरहम लगता है जब वो बबीता जी से इस बारे में बात करता है। बबीता जी उसे बताती हैं कि उसने जो चोको मोको चॉकलेट का बॉक्स उसको दिया था वो एक्सपायर हो चुका था और वो नहीं चाहती थीं कि जेठालाल का दिल टूटे इस वजह से उसने चुपचाप उस बॉक्स को फेंकने का फैसला किया था।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 18 March 2020 Preview Episode: करण को मिली गम की सौगातें, शादी को लेकर घरवालों ने बनाया दबाव
2 Coronavirus का खौफ़, पारस छाबड़ा-शहनाज़ गिल के शो Mujhse Shaadi Karoge के सभी कंटेस्टेंट्स घर भेजे गए
3 Mujhse Shadi karoge : पारस छाबड़ा को इंप्रेस करने के लिए लड़कियों ने लगाया एड़ी चोटी का जोर, क्या बना पाएंगी दूल्हे राजा के दिल में जगह?
ये पढ़ा क्या?
X